23 views 5 sec 0 Comment

Runway 34: Amitabh Bachchan और Ajay Devgan एक साथ आएंगे नज़र, मोशन पोस्टर रिलीज़

- March 12, 2022

Runway 34: सालों बाद अमिताभ बच्चन और अजय देवगन होम के साथ

Runway 34 का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया. आपको बता दें कि फिल्म के मोशन पोस्टर रिलीज होते ही फैन्स के बीच हड़कंप मच गया है. हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट पूछ रहे हैं.

आज अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की मोशन पोस्टर पोस्ट की. फिल्म का मौसम पोस्टर इतना जबरदस्त है कि लोग बस इसे देखते ही रह गए. अब लोगों से सिम से डिलीट होने तक का सब्र नहीं हो रहा.

कैसा है Runway 34 का मोशन पोस्टर?

फिल्म का मौसम पोस्टर शुरू होता है और हमें एक जहाज को दिखाया जाता है तूफानी रात में. फिर हम अमिताभ बच्चन की आवाज सुनते हैं जिसमें अमिताभ बच्चन कह रहे होते हैं- अगर, मगर, शायद, लेकिन इन चार शब्दों पर हमने 150 यात्रियों की जिम्मेदारी डाल दी.

फिल्म के पोस्टर में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन दोनों के माथे पर शिकन दिखाई देती है और साथ ही दिखता है तूफानी आसमान जहां बिजली चमक रही होती है बड़े ज़ोरो से. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि यह फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन किया है अजय देवगन ने और उनकी कंपनी ने फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है. काफी लंबे समय बाद अमिताभ बच्चन और अजय देवगन एक साथ एक पर्दे पर नजर आने वाले हैं.

इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया और कैप्शन में लिखा, 29 अप्रैल 2022. आपको बता दें, इस फिल्म में अजय देवगन ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन के साथ-साथ बोमन ईरानी, रकुल प्रीत सिंह और अंगीरा धर भी अहम रोल में नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन और अजय देवगन पहले भी एक साथ काम कर चुके है जिसमें उनकी फिल्म मेजर साहब, खाकी शामिल है लेकिन ऐसा पहली दफा हो रहा है कि, अमिताभ बच्चन उनकी डायरेक्ट की हुई फिल्म में काम कर रहे हैं.

Yogi जी के Uttar Pradesh में 7 साल की नाबालिग से दुष्कर्म, गुस्साई भीड़ ने किया हाईवे जाम