11 views 10 sec 0 Comment

मशहूर क्रिटिकस KRK ने क्यों नहीं दी film Kashmir फाइल्स पर रिव्यु

- March 12, 2022

KRK द्वारा कश्मीर फाइल्स का रिव्यु ना करने पर भड़के लोग

KRK फिल्मी जगत के एक बेहद मशहूर क्रिटिक्स है जो अच्छी-अच्छी फिल्मों का कचूमर बना देते हैं. एक बार यह सलमान खान की फिल्मों के पीछे हाथ धोकर पड़ गए थे. KRK किसी भी फिल्म की बुराई करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं चाय फिल्म बनाने वाला कितना भी पावरफुल इंसान क्यों ना हो.

कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर बेहद धमाल मचा रही है. लोग टिकट लेकर फैमिली के साथ जाकर इस फिल्म को देख रहे हैं. यकीनन इस फिल्म को मेजॉरिटी आफ पीपल को नजर में रखते हुए बनाया गया है. इसीलिए डायरेक्टर की खूब वाह वाही भी हो रही है और ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देखने जा रहे हैं.

इस फिल्म के रिव्यु ना करने से लोग केआरके से सवाल पूछ रहे हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया जिसके जवाब में केआरके ने कहा कि यह फिल्म यूएई में रिलीज नहीं हो पाई है अब तक इसलिए मैंने सारे व्यू नहीं किया.

द कश्मीर फाइल्स न देखने की बताई वजह: विवेक अग्निहोत्री की मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ ना देखने का कारण बताते हुए KRK ने लिखा- ‘कई लोग मुझे कह रहे कि मैं द कश्मीर फाइल्स का रिव्यू करूं. मैं आप सभी को बता दूं कि ये फिल्म यूएई में रिलीज नहीं हुई है. इसलिए मैंने ये मूवी नहीं देखी है. मतलब मैं इसका रिव्यू नहीं कर सकता हूं.’ केआरके के इस ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने लिखा- तुम ‘द कश्मीर फाइल्स’ का रिव्यू इसलिए नहीं कर रहे, क्योंकि तुम करना नहीं चाहते. वरना क्यों तुमने इस मूवी के ट्रेलर का बाकी मूवीज की तरह रिव्यू नहीं किया?

केआरके में भी यूजर को बड़ी नम्रता से इसका रिप्लाई करते हुए लिखा – हा हा हा मैडम मैंने फिल्म झुंड, तड़प और भी कई फिल्मों का रिव्यू नहीं किया है. मैं साल में सिर्फ 25-30 फिल्मों का ही रिव्यू करता हूं, जबकि बॉलीवुड में हर साल लगभग 150 फिल्में रिलीज होती है.

Runway 34: Amitabh Bachchan और Ajay Devgan एक साथ आएंगे नज़र, मोशन पोस्टर रिलीज़