26 views 8 sec 0 Comment

सनी लियोनी ने शुरू की अपने अगले मलयालम प्रोजेक्ट की शूटिंग, सामने आया वीडियो!

- April 19, 2024
सनी लियोनी ने शुरू की अपने अगले मलयालम प्रोजेक्ट की शूटिंग, सामने आया वीडियो!

सनी लियोनी ने शुरू की अपने अगले मलयालम प्रोजेक्ट की शूटिंग, सामने आया वीडियो!

सनी लियोनी ने अपने अगले मलयालम प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू की, मुहूर्त पूजा में शामिल हुईं!

सनी लियोनी ने एक अनाम प्रोजेक्ट के साथ मलयालम में डेब्यू किया, फिल्मिंग की शुरू!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

एक्ट्रेस सनी लियोनी एक नए प्रोजेक्ट के साथ मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर ने पहले ही अनाम मलयालम प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। एक वीडियो, जिसमें सनी को टीम के साथ मुहूर्त पूजा करते हुए दिखाया गया है, ऑनलाइन सामने आया है और इसने फैंस को उत्साहित कर दिया है। कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद, एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर की इस आगामी फिल्म ने उनकी शानदार फिल्मोग्राफी में एक सुनहरा पंख जोड़ दिया है। ‘कैनेडी’ एक्ट्रेस के इस दिलचस्प प्रोजेक्ट ने दर्शकों को यह जानने के लिए उत्सुकता से इंतजार करवा दिया है कि सनी अपने सशक्त स्क्रीन प्रेजेंस और अभिनय कौशल के साथ दर्शकों को कैसे करेंगी एंटरटेन।

सनी लियोनी ने इससे पहले ममूटी की ‘मधुराजा’ में गेस्ट अपीयरेंस किया था। उन्होंने पहले दो मलयालम फिल्मों की घोषणा की थी, जिनका नाम ‘रंगीला’ और ‘शेरो’ है, जो अभी रिलीज़ नहीं हुई हैं।

इस बीच, सनी लियोनी फिलहाल ‘स्प्लिट्सविला X5’ की लेटेस्ट सीरीज़ को होस्ट कर रही हैं। इसके अलावा, उनके पास पहले से ही फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप आ रही है। उनके पास अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ है, जिसका प्रीमियर कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ था और इस प्रतिष्ठित इवेंट में इसे स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला था। यह फिल्म अभी भारत में रिलीज नहीं हुई है। इसके अलावा, सनी ‘कोटेशन गैंग’ में भी नजर आएंगी।