23 views 11 sec 0 Comment

सोनू सूद ने झारखंड के एक स्पेशली एबल्ड फैंस से की यादगार गुफ़्तगू, वीडियो हुआ वायरल!

- April 19, 2024
सोनू सूद ने झारखंड के एक स्पेशली एबल्ड फैंस से की यादगार गुफ़्तगू, वीडियो हुआ वायरल!

सोनू सूद ने झारखंड के एक स्पेशली एबल्ड फैंस से की यादगार गुफ़्तगू, वीडियो हुआ वायरल!

सोनू सूद ने झारखंड के एक दिव्यांग फैन से मुलाकात की, अपनी दिल छू लेने वाली बातचीत से इंटरनेट पर छाए एक्टर!

सोनू सूद ने झारखंड के विशेष रूप से विकलांग फैंस के साथ अपनी बातचीत का वीडियो शेयर किया, फैंस ने किया रिएक्ट!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद, जिन्होंने अपने परोपकारी कार्यों के लिए दर्शकों का सम्मान और प्यार अर्जित किया है, ने हालही में एक विशेष रूप से विकलांग फैन के लिए अपने प्यारभरे जेस्चर से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया, जो झारखंड से उनसे मिलने आया था। एक वीडियो में, जिसे सूद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, एक्टर बाइक पर मुंबई पहुंचे फैन के साथ दिल से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैन की बाइक पर लिखे नारे भी ध्यान खींचते हैं। बाइक के सामने फैन ने लिखा कि सोनू सूद दिव्यांग लोगों के लिए मसीहा हैं, वहीं दूसरी तरफ एक स्लोगन पढ़ा जा सकता है, जिसमें सूद को लाखों में एक शख्सियत बताया गया है।

वीडियो शेयर करते हुए सूद ने लिखा, “थैंकफुल, ग्रेटफुल, ब्लेस्ड” उनके फैन ने भी कमेंट सेक्शन में तारीफों की बौछार कर दी। एक कमेंट में कहा गया, “नो वन हैज ए हार्ट लाइक सोनू सूद,” जबकि एक फैन ने कहा, “ही रूल्स एव्रीवन्स हाटर्स।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

सूद फिलहाल अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘फतेह’ के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो एक साइबर-क्राइम एक्शन थ्रिलर है, जहां वह हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स का प्रदर्शन करते नजर आएंगे, जो भारतीय एक्शन के स्तर को एक लेवल ऊपर ले जाने का वादा करते हैं। एक्टर ने पहले साझा किया था कि फिल्म को पूरा होने में तीन साल लग गए और यह कुछ ऐसा है जिस पर देश को गर्व होगा। उन्होंने हॉलीवुड जैसा एक्शन देने का भी वादा किया। फिल्म, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में हैं, ज़ी स्टूडियो और सूद की प्रोडक्शन कंपनी शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा को-प्रोड्यूस है।