3 views 10 sec 0 Comment

वरुण धवन की अब तक की सबसे मांगी फिल्म है ‘ बवाल ‘ रोज़ाना आ रहा है शूटिंग पर करोड़ो का खर्चा

- 27 July 2022

वरुण धवन की अब तक की सबसे मांगी फिल्म है ‘ बवाल ‘ रोज़ाना आ रहा है शूटिंग पर करोड़ो का खर्चा

Entertainment Desk | ANN NEWS

निर्माता साजिद नाडियाडवाला के लेटेस्ट वेंचर ‘बवाल (Bawaal) की शूटिंग इन दिनों पोलैंड के वारसॉ में चल रही है. इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) और जान्हवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) पहली बार एक साथ नजर आएंगे. अगर फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानी जाए तो ‘बवाल’ प्रोडक्शन वैल्यू के हिसाब से वरुण धवन की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी. निर्माताओं के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, ‘हमने पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, एम्स्टर्डम, क्राको, वारसॉ जैसे सबसे महंगे और दिलचस्प लोकेशन्स के साथ-साथ इंडिया में भी फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग की है. यह एक बहुत ही अनोखी लव स्टोरी है और अब हम वारसॉ में एक बड़े एक्शन सीक्वेंस की तैयारी कर रहे हैं. हमने जर्मनी से एक्शन निर्देशको स्टंटमैन को हर दिन 700 से ज्यादा सदस्यों के एक प्रतिभाशाली दल के साथ बुलाया है. नितेश सर और साजिद सर इस फिल्म के जरिए दर्शकों के एक विजुअल ट्रीट देने की तैयारी में हैं.

 

रोजाना शूटिंग पर करीब 2.5 करोड़ का खर्चा आता है

सूत्रों ने बताया, ‘प्लानिंग के अनुसार एक एक्शन सीक्वेंस के लिए कई चीजों की आवश्यकता थी जिसमें 45 प्लस हेजहोग्स के साथ-साथ असंख्य संख्या में ग्रेनेड, चाकू और विभिन्न प्रकार के विस्फोटक एक अहम एक्शन सीक्वेंस के लिए चाहिए थे जिसे कल से शूट किया जाएगा. रोजाना शूटिंग पर करीब 2.5 करोड़ का खर्चा आता है और यह 10 दिनों का शेड्यूल है. यह वरुण की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. हाल ही में बवाल अभिनेता वरुण धवन का एक वीडियो यह कहते हुए वायरल हुआ कि टीम अपने अगले शेड्यूल के लिए वारसॉ, पोलैंड जा रही है

बवाल’ नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है और अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है. यह फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित हैं और 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरो में नज़र आएगी।