5 views 4 sec 0 Comment

भांगड़ा स्टार सिंगर बलविंदर सफरी का हुआ निधन, कोमा से बाहर आने के बाद भी नहीं जीत सके जिंदगी से जंग

- 27 July 2022

भांगड़ा स्टार सिंगर बलविंदर सफरी का हुआ निधन, कोमा से बाहर आने के बाद भी नहीं जीत सके जिंदगी से जंग

Entertainment Desk | ANN NEWS

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री (Punjabi Music Industry) से एक बार फिर दुखद खबर सामने आई है. भांगड़ा स्टार सिंगर बलविंदर सफरी का 63 (तिरेसठ) साल की उम्र में उनका निधन हो गया। उनके परिवार ने उनके निधन की पुष्टि करते हुए कहा की काफी समय से वे बीमार थे. अप्रैल में उन्हें दिल में हो रही तकलीफ की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

जांच के बाद उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी

जांच के बाद उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी. हालांकि, सर्जरी के बाद उन्हें कुछ और तकलीफें भी होने लगी थी तो उनका एक ऑपरेशन किया गया लेकिन इस ऑपरेशन के बाद ही वह कोमा में चले गए थे. इसी दौरान किए गए सीटी स्कैन में ब्रेम हेमरेज (brain haemorrhage) की बीमारी भी नजर आयी थी। . 86 (छियासी) दिनों से अस्पताल में भर्ती रहने के बाद हाल ही में उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था.

कोमा से बाहर आने के बाद वह जिंदगी से जंग हार गए

लेकिन कोमा से बाहर आने के बाद वह जिंदगी से जंग हार गए और उनका निधन हो गया.लेकिन वे पांव भांगड़ा’, ‘चान मेरे मखना’, ‘यार लंगड़े’ जैसे पंजाबी फोक के लिए वे हमेशा अपने फैंस के दिलों में रहेंगे. बलविंदर पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में जाना माना नाम थे. उनके निधन की खबर सामने आने के बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री शोक में है। कई फैंस के साथ सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.