22 views 5 sec 0 Comment

Mehak Dhawan ने युवा पेशेवरों को बताए एंकरिंग की कला को निखारने के गुर

- March 13, 2022

Mehak Dhawan ने युवा पेशेवरों को बताए एंकरिंग की कला को निखारने के गुर

रिपोर्ट-जगजीत सिंह

एंकर महक धवन Mehak Dhawan  ने हाल ही में कॉलएक्सपी ईवनी के तहत गुड़गांव के रमादा होटल में युवा पेशेवरों को न केवल व्यक्तिगत ब्रांड बनाने की कला के बारे में शिक्षित किया, बल्कि वे अपने कला—कौशल के दम पर दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कॉलएक्सपी प्लेटफॉर्म का लाभ कैसे उठा सकते हैं, के बारे में भी अहम जानकारियां दीं।

Mehak Dhawan  बॉलीवुड की अधिकांश हस्तियों की पहली पसंद की एंकर मानी जाती हैं

बता दें कि एक एंकर के रूप में अक्षय कुमार, कंगना रनौत, ऋतिक रोशन, रंचर सिंह, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा, संजय दत्त, अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, तापसी पन्नू जैसे लोकप्रिय कलाकारों के साथ मंच साझा कर चुकी महक धवन बॉलीवुड की अधिकांश हस्तियों की पहली पसंद की एंकर मानी जाती हैं।

कई मुफ़्त या सशुल्क सत्र भी आयोजित कर सकता है

इस मौके पर कॉलएक्सपी ने महिला सशक्तिकरण पर जोर देते हुए बताया कि आज की भारतीय महिलाएं किस प्रकार अपने पैरों पर खड़ी होकर आत्मनिर्भर बन सकती हैं और अपना व्यक्तिगत स्टार्टअप चलाकर भारतीय अर्थव्यवस्था में अहम योगदान दे सकती हैं। कॉलएक्सपी ने प्रभावी संचार की शक्ति पर जोर देते हुए दिखाया कि कैसे प्रत्येक पेशेवर महज दो मिनट से भी कम समय में कॉलएक्सपी पर अपनी व्यक्तिगत वेबसाइट बना सकता है और दर्शकों को अपने साथ जोड़ते हुए एक-से-एक या एक-से-कई मुफ़्त या सशुल्क सत्र भी आयोजित कर सकता है।

एक प्रसिद्ध एम्सी और सेलिब्रिटी स्पीकर महक धवन द्वारा आयोजित इस मास्टरक्लास में हिस्सा लेने वाले युवा पेशेवरों ने कॉलएक्सपी के विजन के साथ खुद को जोड़ते हुए अपनी कला को सशक्त और प्रभावी बनाया। वे कॉलएक्सपी पर मास्टरक्लास के प्रमुख टेकअवे के रूप में अपने व्यक्तिगत ब्रांड स्थापित करने पर काफी प्रसन्न भी दिखे।