7 views 3 sec 0 Comment

8 महीने बाद ही मुश्किलों में आईं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, दर्ज हुआ केस

- 5 August 2022

8 महीने बाद ही मुश्किलों में आईं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, दर्ज हुआ केस

Entertainment Desk | ANN NEWS

विश्व में भारत का नाम गर्व से ऊंचा करने वाली हरनाज कौर संधू खुद कानूनी पचड़ों में फंस गई है। हरनाज के खिलाफ चंड़ीगढ़ के सिविल कोर्ट में मामला दर्ज किया गया है। पंजाबी फिल्म से जुड़े इस मामले में हरनाज के खिलाफ सिविल सूट दायर किया गया है और उनपर कांट्रैक्ट का उल्लंघन और नुकसान के हर्जाने का दावा करते हुए केस दर्ज किया गया है।

फिल्म निर्माता ने दावा किया कि मिस यूनिवर्स 2021 ने उपासना के संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ एक समझौते किया था, जिसके तहत हरनाज संधू निजी तौर पर उनकी फिल्म के प्रचार के लिए खुद को उपलब्ध रखेंगी, लेकिन उपासना सिंह ने दावा किया है कि उन्होंने फिल्म के प्रचार के लिए तारीख देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, ‘मैंने संधू को उस समय मौका दिया था जब वह मिस यूनिवर्स नहीं थीं. मैंने इस फिल्म पर बहुत बड़ी रकम खर्च की है. यह छोटे बजट की फिल्म नहीं है.’

उपासना सिंह ने कहा उन्होंने हरनाज को उस वक्त काम दिया जब वो कुछ नहीं थी। अब वो खुद को बड़ी स्‍टार समझने लगी है । उनके लिए पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री बहुत छोटी चीज हो गई है। उन्होंने कहा हरनाज फिल्म के प्रमोशन में शामिल नहीं होती। उनकी वजह से उन्हें नुकसान हुआ है। वहीं इस वजह से उन्हें फिल्म की रिलीज डेट भी बदलनी पड़ी। पहले फिल्म को 27 मई 2022 में रिलीज किया जाना था, लेकिन अब इस फिल्म की डेट को बढ़ाकर 19 अगस्त करना पड़ा है।