4 views 2 sec 0 Comment

गुड़गांव के 5 साल: अक्षय ओबेरॉय को याद आई शंकर रमन की नोयर थ्रिलर

- 7 August 2022

गुड़गांव के 5 साल: अक्षय ओबेरॉय को याद आई शंकर रमन की नोयर थ्रिलर

Entertainment Desk | ANN NEWS

प्रभावशाली कहानियों का हिस्सा बनना अक्षय ओबेरॉय के करियर पथ का विषय रहा है। पांच साल पूरे करने के बाद, अक्षय की गुड़गांव एक ऐसी विशेष फिल्म है, जो अपनी डार्क और तेज-तर्रार कहानी के चलते अलग है। शंकर रमन द्वारा निर्देशित, नोयर थ्रिलर में निक्की सिंह की भूमिका में अभिनेता की प्रतिभा पर एक स्पॉटलाइट को प्रशिक्षित किया, जो एक अमीर रियल एस्टेट टाइकून का परेशान बेटा है।

अक्षय कहते हैं, “गुड़गांव मेरे लिए सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। मैंने निक्की सिंह की भूमिका निभाई, जो हर तरह से मेरे विरोधी है और उसे चित्रित करने में सक्षम होने के लिए उसके साथ सहानुभूति की यात्रा असाधारण थी। इस फिल्म का मुख्य आकर्षण शंकर रामम के साथ काम करना था, यह प्रेरणादायक से कम नहीं था। नोयर थ्रिलर एक ऐसी शैली नहीं थी जिसे गुड़गांव रिलीज होने वाले वर्ष में ज्यादा खोजा गया था। जब मैं फिल्म को देखता हूं, तो मैं रोमांच का अनुभव करता हूं कुछ अनोखा करने का प्रयास किया है।”

वह सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ गैसलाइट, रवि किशन और त्रिधा चौधरी के साथ वर्चस्वा और एक कोरी प्रेम कथा नामक एक सामाजिक व्यंग्य जैसी परियोजनाओं में दिखाई देंगे।