22 views 11 sec 0 Comment

KGF 3 का सीन हुअ लीक, यश को बचाने के लिए पानी मे कूदे राजपाल यादव

- May 19, 2022

साउथ की फिल्म  KGF 2 का कुमार लोगों के सर से उतरा नहीं था कि लोग केKGF 3 की बात करने लगे. केजीएफ 2 को देखने के बाद लोग इस तरह से यश के और साउथ इंडस्ट्री के फैन हुए हैं कि अब उन्हें जल्द से जल्द  KGF 3 का इंतजार है और वह देखना चाहते हैं इसका सीक्वल. जहां एक तरफ बॉलीवुड की फिल्में फीकी पड़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ साउथ की फिल्में अपना डंका बजा रही है.

KGF 3 को लेकर दर्शकों में इतनी एक्साइटमेंट है कि वह कोई भी छोटी सी छोटी खबर को जानते हैं खुशी से बौखला उठते हैं. हर कोई बेसब्री से  KGF 3 बनने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि डायरेक्टर में kgf2 के बाद ही अनाउंस कर दिया था कि वह जल्द ही कह दिया फिर भी लाने वाले हैं. अब kGF 3 से रिलेटेड एक मीम सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल कर रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

बीते कुछ वक्त में कन्नड़ सिनेमा के रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) खूब चर्चा में रही. फिल्म ने एक ओर जहां सिनेमाघरों में धमाका किया तो दूसरी ओर फिल्म अब ओटीटी पर भी मौजूद है. फिल्म के कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किए गए, इस फिल्म केजीएफ 3 (KGF 3) का एक सीन लीक हो गया है.

‘रॉकी भाई’ की मदद के लिए आगे आए राजपाल यादव!

दरअसल सोशल मीडिया पर एक बेहद फनी वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में केजीएफ 2 का आखिरी सीन दिख रहा है, जहां रॉकी भाई समंदर की गहराई में डूबते दिख रहे हैं तो वहीं इसके तुरंत बाद राजपाल यादव नजर आते हैं, जो समंदर के बीच अपनी नाव में खड़े होकर ‘मालिक मालिक’ चिल्ला रहे हैं। बतादें कि ये एक फैन एडिट वीडियो है, जिस में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और फिल्म ‘चुप चुप के’सीन्स को मिक्स किया गया है. वहीं इस वीडियो को केजीएफ 3 का लीक वीडियो बताकर शेयर किया जा रहा है.

Hrithik Roshan की फैमली फोटो मे फिर दिखी Saba Azad