33 views 3 sec 0 Comment

सिद्धार्थ के बाद शहनाज डूबी प्यार में जानिए कौन है वो lucky शक्स

- August 18, 2022

सिद्धार्थ के बाद शहनाज डूबी प्यार में जानिए कौन है वो lucky शक्स

निकिता मिश्रा की रिर्पोट | Entertainment Desk | ANN NEWS

हमेशा अपने क्यूट अंदाज और ग्लैमरस लुक से ट्रेंड में रहने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ यू कहे तो पूरे देश की शहनाज गिल आज कल अपने रिलेशन शिप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है । आपको बता दे बिग बॉस 13 की जर्नी के बाद ही उन्हें फैंस का प्यार मिलता रहा है ।बिग बॉस से उनकी कई यादें जुड़ी हुई है साथ ही उनका नाम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कई बार जोड़ा भी गया ।हालांकि दोनो बहुत ही अच्छे दोस्त थे ।

मुश्किल बीते उनके दिन

लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद हमेशा हसने और खुश रहने वाली शहनाज के ऊपर दुख के बादल छा गए थे , वो दिन उनके लिए काफी मुश्किल भरे थे ,लेकिन कई महीनों बाद शहनाज दोबारा अपने पहले अंदाज में नजर आने लगी वो भले ही पहली जैसी खुश नहीं दिख रही थी लेकिन बात करे अब की तो वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है ।

शहनाज को किससे हुआ प्यार

शहनाज गिल सलमान खान की मूवी “कभी ईद कभी दिवाली” में नजर आने वाली है उनके साथ साथ डांस कोरियोग्राफर “राघव जुयाल” भी नजर आएंगे । इन दिनों दोनो एक साथ काफी नजर आ रहे है खबरों की बात करे तो शहनाज और राघव ऋषिकेश ट्रिप पर एक साथ गए थे । दोनो के बीच दोस्ती काफी अच्छी हो गई है लेकिन अभी दोनो ने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कुछ नही कहा है । राघव और शहनाज दोनों ही बेहद फनी और एंटरटेनिंग हैं ।उनकी ये केमिस्ट्री फैंस को काफी अच्छी लग रही है ।