28 views 9 sec 0 Comment

Jhalak Dikhhla Jaa 10 में नज़र आ सकते है Asim Riaz और Himanshi Khurana

- August 18, 2022

Jhalak Dikhhla Jaa 10 में नज़र आ सकते है Asim Riaz और Himanshi Khurana

Entertainment Desk | ANN NEWS

कलर्स टीवी का रिएलिटी शो झलक दिखलाजा का सीजन 10 जल्द ही टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. शो को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit ),करण जौहर,(Karan Johar) नोरा फतेही (Nora Fatehi )जज करने वाले हैं.शो को मनीष पॉल (Manish Paul) होस्ट करेंगे. बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज भी शो में पार्टिसिपेट करने वाले हैं.

झलक दिखला जा 10 में दिखेंगे आसिम?

आसिम रियाज ही नहीं उनके भाई उमर रियाज के भी डांस शो का हिस्सा बनने की खबर है. कि झलक दिखला जा 10 के मेकर्स दोनों भाइयों से बातचीत कर रहे हैं.जब आसिम रियाज से इस बारे में पूछा गया उन्होंने कहा कि डांसिंग में वे अच्छे नहीं है लेकिन वो इसे सीखना चाहेंगे.अगर उन्हें झलक दिखला जा 10 का ऑफर मिलता है. तो वो इसे ठुकराएंगे नहीं.आसिम के इस बयान से तो उम्मीद जग रही कि वो डांस शो का हिस्सा बन सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो आसिम फैंस के लिए ये बड़ी ट्रीट होगी.

बिग बॉस से मिला आसिम को फेम

आमिस रियाज को बिग बॉस 13 से फेम मिला था.आसिम को बिग बॉस में आने से पहले कोई नहीं जानता था.लेकिन रियलिटी शो के बाद से आसिम को हर कोई जानता है.आसिम को बिग बॉस ने लाइमलाइट, फेम, स्टेट्स सब कुछ दिया. इतना ही नहीं आसिम को शो ने एक प्यारी गर्लफ्रेंड भी दी.वे हिमांशी खुराना को डेट कर रहे हैं.दोनों की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी.उनका प्यार भी रियलिटी शो के सेट पर ही परवान चढ़ा.शो खत्म होने के बाद भी वो साथ में हैं. इतना ही नहीं दोनों म्यूजिक वीडियोज में भी साथ काम कर चुके हैं.फैंस को उनकी जोड़ी खूब पसंद आती है.अब देखना यह है की यह कपल शो में नज़र आते है यह नहीं।