30 views 12 sec 0 Comment

Karan Johar ने किया खुलासा शराब पीकर Alia Bhatt ने Vicky Kaushal को किया था कॉल

- August 18, 2022

Karan Johar ने किया खुलासा शराब पीकर Alia Bhatt ने Vicky Kaushal को किया था कॉल

Entertainment Desk | ANN NEWS

Karan Johar: करण जौहर का वर्ल्ड फेमस टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) इन दिनों इंटरनेट की सुर्खियों में बना हुआ हैं। इस शो में बॉलीवुड सितारों की जिंदगी से जुड़े तमाम नए खुलासे होते रहते है। करण जौहर के इस शो में अब तक कई बॉलीवुड सितारों की लव स्टोरीज सामने आ चुकी हैं। इस सीजन के बीते एपिसोड में भाई बहन की जोड़ी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को देखा गया था। इस दौरान दोनों एक दूसरे के कई राज खोलते नजर आये थे।

अपकमिंग एपिसोड

वही अब अपकमिंग एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) भी कई राज खोलते नजर आने वाले हैं। बता दे सिद्धार्थ और विक्की कौशल का प्रोमो वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। यह एपिसोड 18 अगस्त रात 12 बजे OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दिया जाएगा। जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार हैं। इस बात का अंदाज वीडियो के कमेंट सेशन से पता लगाया जा सकता हैं। शो में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी आए और दोनों ने जमकर मौज मस्ती की।

करण जौहर ने बताया

आगे बात करते हुए करण जौहर ने बताया, ‘ये ठीक शादी से पहले की बात है। हम दोनों ही कटरीना कैफ को बहुत पहले से जानते हैं। हम चाहते थे कि तुम्हें बाद में बताएंगे। उसका शादी करना हमें बहुत ज्यादा इमोशनल और खुश कर गया था।’ मालूम हो कि विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी बहुत ही धूम-धाम से हुई थी। हलाकि शादी में शामिल हुए गेस्ट को कई रेस्ट्रिक्शन को फॉलो करना पड़ा था। बता दे कटरीना और विक्की कौशल 9 दिसंबर 2021 को शादी रचाई थी.आने वाले एपिसोड्स में आपको और मस्ती धमाल देखने को मिलेगा।