3 views 10 sec 0 Comment

Sohail Khan—Seema khan Divorce: 24 साल बाद अलग हो रहे सोहेल और सीमा

- 13 May 2022

24 सालों तब खूबसूरत रिश्ते में बंधे रहने के बाद अब अलग होने का फैसला लिया है Sohail Khan और Seema Khan ने. पिछले दिनों सलमान खान के भाई अरबाज खान भी अपनी पत्नी मलिका अरोड़ा से अलग हो गए थे. सेंट का कहना है कि शायद दोनों भाइयों को देखकर ही सलमान खान शादी नहीं करना चाहते.

साल 2017 से Sohail Khan और Seema khan रह रहें थे अलग

गौरतलब है कि साल 2017 से ही  Sohail Khan और Seema khan एक दूसरे से अलग रह रहे थे और इनके बच्चे भी दोनों के साथ मिलजुल कर रहते थे. उस समय मां के पास तो कुछ समय बाप के पास यह दोनों कभी-कभी बच्चों के लिए साथ भीनज़र आते थे. शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में दिखाया गया था कि सोहेल और सीमा अलग रहते हैं और बच्चें दोनों के साथ रहते हैं. इस शो से साफ हो गया था कि सीमा और सोहेल अलग-अलग रहते हैं.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया है कि सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे. दोनों ने तलाक फाइल किया है. दोनों उस दौरान दोस्त की तरह नजर आए.

फैमिली कोर्ट में तलाक फाइल करने के बाद दोनों अपनी अपनी कार में घर के लिए रवाना हुए. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जहां सोहेल खान सिक्योरिटी से घिरे हुए नजर आए.

आपको बता दें सोहेल खान और सीमा खान साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनके दो बच्चे निर्वाण और योहन हैं. साल 2017 में रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल और सीमा के अलग होने की जानकारी आई थी. शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में दिखाया गया था कि सोहेल और सीमा अलग रहते हैं और बच्चें दोनों के साथ रहते हैं. इस शो से साफ हो गया था कि सीमा और सोहेल अलग-अलग रहते हैं.

NASA के वैज्ञानिको ने चाँद से लाई मिट्टी पर उगाये पौधे