7 views 4 sec 0 Comment

राणा दग्गुबाती के अप्रत्यक्ष तंज के बाद सोनम कपूर ने लिखा गुप्त नोट: कुछ ऐसा जो मैं चाहूंगी…

- 16 August 2023

राणा दग्गुबाती के अप्रत्यक्ष तंज के बाद सोनम कपूर ने लिखा गुप्त नोट: कुछ ऐसा जो मैं चाहूंगी…

किंग ऑफ कोठा कार्यक्रम के दौरान राणा दग्गुबाती द्वारा परोक्ष रूप से उन पर कटाक्ष करने के बाद सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक गुप्त पोस्ट साझा किया।

सोनम कपूर हाल ही में राणा दग्गुबाती की हिंदी सिनेमा की एक हीरोइन पर की गई टिप्पणी के बाद सुर्खियों में आई हैं। उन्होंने यह टिप्पणी दुलकर सलमान की आगामी फिल्म किंग ऑफ कोठा के प्री-रिलीज़ कार्यक्रम के दौरान की। बाहुबली स्टार द्वारा माफी मांगने के बाद, सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक गुप्त पोस्ट साझा किया।

क्या सोनम कपूर ने राणा दग्गुबाती की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी?

राणा दग्गुबाती की टिप्पणियों के बीच सोनम कपूर ने एक गुप्त पोस्ट साझा किया। ज्यादा कुछ बताए बिना, उन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला एलेनोर रूजवेल्ट का एक उद्धरण साझा किया। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “बस एक छोटी सी बात जो मैं चाहती हूं कि कुछ लोग जानें…खासकर जब उन लोगों के बारे में चर्चा की जाए जो मनगढ़ंत हैं।”

इस बीच, सोनम कपूर द्वारा साझा किया गया उद्धरण पढ़ा गया, “छोटे दिमाग लोगों पर चर्चा करते हैं; औसत दिमाग घटनाओं पर चर्चा करते हैं, महान दिमाग विचारों पर चर्चा करते हैं।” विवाद तब खड़ा हुआ जब राणा दग्गुबाती ने खुलासा किया कि दुलकर शांत रहते थे और एक बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ उनकी फिल्म के सेट पर पेशेवर थे। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं बताया, लेकिन लोगों ने तुरंत अनुमान लगा लिया कि वह सोनम के बारे में बात कर रहे हैं।

राणा दग्गुबाती ने माफ़ी मांगी

किंग ऑफ कोठा प्री-रिलीज़ इवेंट से राणा दग्गुबाती का भाषण वायरल होने के बाद, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सोनम कपूर से माफ़ी मांगी। उन्होंने लिखा कि वह हल्के-फुल्के अंदाज में की गई अपनी टिप्पणियों के कारण सोनम कपूर के इर्द-गिर्द फैली ‘नकारात्मकता’ से ‘परेशान’ थे। उन्होंने अपने नोट के अंत में कहा, “मैं इस अवसर पर सोनम और दुलकर के प्रति हार्दिक खेद व्यक्त करता हूं, दोनों का मैं बहुत सम्मान करता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह स्पष्टीकरण किसी भी अटकल और गलतफहमी को खत्म कर देगा। आपकी समझ के लिए धन्यवाद।”