5 views 8 sec 0 Comment

Breaking: ED की चार्जशीट में Jacqueline Fernandez भी आरोपी, 215 करोड़ की उगाही का है मामला

- 17 August 2022

Breaking: ED की चार्जशीट में Jacqueline Fernandez भी आरोपी, 215 करोड़ की उगाही का है मामला

Entertainment Desk | Ann News

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की उगाही केस में सप्लिमेंट्री चार्जशीट फाइल कर दी गई है. इस चार्जशीट में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी शामिल है. ईडी की ओर से दिल्ली कोर्ट में PMLA के तहत चार्जशीट दाखिल की गई है. बता दें, हालही ईडी ने जैकलीन की करीब 7 करोड 12 लाख की FD अटैच भी की थी. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ईडी का यह मानना है कि जैकलीन फर्नांडीज को पहले से ही इस बात की जानकारी थी कि ठग सुकेश एक अपराधी है।

अभिनेत्री को यह तक पता था कि सुकेश जबरन वसूली करने वाला शख्स है। यही कारण है कि ईडी ने जैकलीन पर शिकंजा कसा हुआ है। बता दें कि अभी तक जैकलीन को गिरफ्तार नहीं किया गया है। क्योंकि अभी तक अदालत ने चार्जशीट पर संज्ञान नहीं लिया है, हालांकि उन्हें देश के बाहर यात्रा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। ईडी की चार्टशीट से यह भी खुलासा हुआ था कि जैकलीन फर्नांडिस से सुकेश चंद्रशेखर ने दिसंबर 2020 से जनवरी 2021 के दौरान संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन अभिनेत्री ने कॉल का जवाब नहीं दिया था।

अभिनेत्री ने आरोप लगाया था कि सरकारी कार्यालय के किसी व्यक्ति ने उनसे संपर्क किया था और उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से संपर्क करने के लिए कहा था, जिन्हें वह शेखर रत्न वेला के नाम से जानती थीं।