22 views 11 sec 0 Comment

सान्या मल्होत्रा ​अल्टीमेट फिटनेस इंस्पिरेशन हैं और उनका वर्कआउट वीडियो इसका प्रमाण है!

- May 18, 2024
सान्या मल्होत्रा ​अल्टीमेट फिटनेस इंस्पिरेशन हैं और उनका वर्कआउट वीडियो इसका प्रमाण है!

सान्या मल्होत्रा ​अल्टीमेट फिटनेस इंस्पिरेशन हैं और उनका वर्कआउट वीडियो इसका प्रमाण है!

बॉलीवुड स्टार सान्या मल्होत्रा ​​ने अपने वर्कआउट रूटीन से फिटनेस का लेवल ऊंचा किया!

देखिए, कैसे सान्या मल्होत्रा ​​हमें अपने इनडोर फिटनेस गेम को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित करती हैं!

वर्कआउट सेशन को फिटनेस इंस्पिरेशन में बदलना! सान्या मल्होत्रा ​​का लेटेस्ट रूटीन वीडियो देखें!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​अपने फैंस को कुछ सीरियस फिटनेस प्रेरणा दे रही हैं। एक्ट्रेस के ट्रेनर त्रिदेव पांडे द्वारा कैप्चर किया गया एक वीडियो इस बात की सटीक झलक देता है कि कैसे सान्या लगन से वर्कआउट करती है और फिट और मजबूत रहने के लिए अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करती है। सान्या आज बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उनके फिटनेस वीडियो अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं। उनके कुछ फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में हार्दिक सराहना की। एक फैन ने लिखा, “बॉडी इज़ बॉडीइंग,” जबकि दूसरे ने उल्लेख किया कि कैसे ‘दंगल’ से लेकर अब तक, सान्या सबसे प्रेरणादायक एक्ट्रेसेस में से एक बन गई है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

 

फिटनेस के प्रति एक्ट्रेस का जुनून उनके ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन में भी दिखाई देता है। उन्होंने हमेशा सक्रिय और स्वस्थ रहने की आवश्यकता पर जोर दिया है, और उनका हालिया ट्रेनिंग वीडियो उन लोगों के लिए एक प्रेरक के रूप में कार्य करता है, जो हेल्थी लाइफस्टाइल जीने की कोशिश कर रहे हैं।

काम के मोर्चे पर, सान्या कई फिल्में साइन कर रही हैं और विभिन्न किरदारों के साथ अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। वह आरती कदव द्वारा निर्देशित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्म ‘मिसेज’ में नजर आएंगी, जो इस साल रिलीज होने की उम्मीद है। उन्होंने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन्स के वेंचर ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग शुरू की, जिसका निर्देशन शशांक खेतान करेंगे। इस प्रोजेक्ट में वरुण धवन हैं।