4 views 2 sec 0 Comment

पापोन ने गुलज़ार साब को उनके जन्मदिन पर दी श्रद्धांजलि

- 18 August 2022

पापोन ने गुलज़ार साब को उनके जन्मदिन पर दी श्रद्धांजलि

Entertainment Desk | ANN NEWS

पापोन मंत्रमुग्ध करने वाली आवाज रखते हैं। कभी रूहानी संगीत पर उन्होंने लोगों के दिलों के तार छेड़े, तो कभी रॉक ट्रैक पर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। वर्सटाइल कलाकार ने मशहूर गीतकार गुलज़ार को उनके जन्मदिन पर कहानी कोई नामक भावपूर्ण गीत के साथ श्रद्धांजलि दी। गीत की सुखदायक शुरुआती पंक्तियाँ श्रोताओं को सादगी से मंत्रमुग्ध करने के लिए निश्चित हैं। खूबसूरत ट्रैक पापोन द्वारा रचित और गाया गया है। गुलजार के बोलों के साथ यह गीत उनकी यादों का जश्न मनाता है।

कहानी कोई के बारे में बात करते हुए, पापोन कहते हैं, “गुलज़ार साब द्वारा लिखे गए गीत को कंपोज करना और गाना एक सम्मान की बात है। श्रोताओं को उनके जन्मदिन पर इस गीत की पेशकश करना कई मायनों में खास है। एक शानदार टीम के साथ इस ट्रैक पर काम करना अद्भुत था। मैं श्रोताओं की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

उनके हालिया ट्रैक जैसे मौला, खिडकी, सियाही, बाला से जिंदगी, और 83 से ये हौसले इस बात का सबूत हैं कि वह जानते हैं कि अपने श्रोताओं को विभिन्न शैलियों में कैसे रिझाना है। पैटिगोनिट, कोई निदिया कियाव और रोडे रोडाले के माध्यम से, उन्होंने अपने आसामी फैनबेस को भी पूरा किया है।