18 views 5 sec 0 Comment

Challenge: एक-दो नहीं इस फोटो में हैं फिल्म इंडस्ट्री के 5 बड़े सुपरस्टार

- July 21, 2022

Challenge: एक-दो नहीं इस फोटो में हैं फिल्म इंडस्ट्री के 5 बड़े सुपरस्टार

Entertainment Desk | ANN NEWS

सोशल मीडिया पर आए दिन अलग अलग वीडियोस और फोटो वायरल होते रहती है यही एक ओर एक फोटो वायरल हो रही है। इस समय सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में फिल्म इंडस्ट्री के एक-दो नहीं बल्कि 5 दिग्गज सितारे दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में उन सभी 5 सितारों को पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है, जिसमें बहुत कम लोग ही पास हो पा रहे हैं. अगर आप किसी को भी नहीं पहचान पाए तो चलिए आपको एक हिंट दे देते हैं.

क्या हुआ किसी एक को भी पहचान पाए आप?

इस फोटो में आप रणबीर कपूर, सोनम कपूर, अंशुला कपूर, हर्षवर्धन कपूर और अर्जुन कपूर को देख सकते हैं. फोटो में सोनम कपूर ब्लैक ड्रेस में अपने भाई हर्षवर्धन कपूर को पकड़े हुए देखी जा सकती हैं. वहीं उनके बगल में रेड टी-शर्ट पहने और चश्मा लगाए अर्जुन कपूर बैठे हैं. सोनम कपूर के पीछे एक बच्चे को गोद में लिए अंशुला देखी जा सकती हैं. वहीं सबसे पीछे हाथों के साथ विक्ट्री का साइन बनाने वाला बच्चा रणबीर कपूर हैं.

कपूर फैमिली

यह फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है, जिस पर लोग जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. bollywoodtriviapc नाम के इंस्टा हैंडल से इस फोटो को शेयर करते हुए ‘कपूर्स एंड फैमिली’ कैप्शन दिया गया है. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “मैं सोनम और अर्जुन को पहचान गया था”. तो वहीं एक अन्य लिखते हैं, “कपूर फैमिली बेस्ट है”. इस तरह से इस पोस्ट पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं.