23 views 3 sec 0 Comment

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती हो गयी है इतनी बड़ी बर्थडे पर शेयर की बेटी की फोटोज

- July 21, 2022

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती हो गयी है इतनी बड़ी बर्थडे पर शेयर की बेटी की फोटोज

Entertainment Desk | ANN NEWS

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की तस्वीरे और चेहरा देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा की बेटी की अनसीन तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आ गई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर को प्रियंका चोपड़ा की बेस्ट फ्रेंड ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है जो कि अब फैंस के हाथ लग गई है और तमाम फैंस प्रियंका और मालती की इस अनसीन फोटो को खूब शेयर कर रहे हैं.

बर्थडे सेलिब्रेशन तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने बीते 18 जुलाई को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त आए थे। प्रियंका का ये जन्मदिन इस वजह से भी खास था क्योंकि वह पहली बार अपनी बेटी मालती मैरी के साथ सेलिब्रेट कर रही थीं. प्रियंका ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं लेकिन उन्होंने बेटी के साथ की कोई तस्वीर शेयर नहीं की, इस बीच उनकी बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त का एक पोस्ट सामने आया है जिसमें प्रियंका अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं

दोस्तों के साथ फोटोज

प्रियंका के जन्मदिन पर तमन्ना के अलावा नताशा पूनावाला भी मौजूद रहीं. तमन्ना ने 3 तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों साथ में कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं. प्रियंका ने ऑफ शोल्डर पिंक कलर की ड्रेस पहनी है जबकि तमन्ना ने रेड कलर की ड्रेस कैरी की है। प्रियंका ने अपनी गोद में मालती मैरी को लिया है और वह मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. तमन्ना ने हार्ट के इमोजी से बच्ची का चेहरा छुपा दिया है. प्रियंका का यह बर्थडे तो बेहद की खूबसूरत गया है,और अपनी बेटी के साथ वो बेहद खुश लग रही है अब देखना यह है की प्रियंका अपनी बेटी का चेहरा आपने फैन्स को कब देखती है।