32 views 23 sec 0 Comment

नैचुरल स्टार नानी का एक्शन से भरपूर धमाका ‘सारिपोधा सनिवारम’ फिल्म में मचाने धमाल

- February 24, 2024
नैचुरल स्टार नानी का एक्शन से भरपूर धमाका 'सारिपोधा सनिवारम' फिल्म में मचाने धमाल

नैचुरल स्टार नानी का एक्शन से भरपूर धमाका ‘सारिपोधा सनिवारम’ फिल्म में मचाने धमाल

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

अपनी पिछली रिलीज़ ‘हाय नन्ना’ की अपार सफलता के बाद, नेचुरल स्टार नानी अपने बहुप्रतीक्षित आगामी एक्शन ड्रामा ‘सारिपोधा सानिवारम’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं। विवेक आत्रेया द्वारा निर्देशित और डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित, फिल्म का दूसरा मुख्य शेड्यूल हाल ही में पूरा किया गया था और अब आज नानी के जन्मदिन के विशेष अवसर पर, निर्माताओं ने ‘सारिपोधा सनिवारम’ की आधिकारिक टीज़र पेश की है। मल्टिलिंगग्वल रिलीज, यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम में रिलीज होगी।

‘सारिपोधा सानिवारम’ की आधिकारिक टीज़र की बात करें तो इसे सभी नेटिज़न्स से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है। हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और तीव्र वाइब्स से भरपूर, डेढ़ मिनट के वीडियो में नेचुरल स्टार नानी को ‘सूर्या’ के रूप में पेश किया गया है, जो एक एक्शन स्टार के रूप में उनकी शक्ति का प्रदर्शन करता है। टीज़र के अंत में, दर्शक एस. जे. सूर्या को एक पुलिस अधिकारी के रूप में शैतानी हंसी के साथ ‘हैप्पी बर्थडे ब्रदर’ कहते हुए देखते हैं, जिससे नेटिज़न्स सचमुच उत्साहित हो जाते हैं।

आधिकारिक टीज़र के साथ आनंददायक मनोरंजन की गारंटी देते हुए, डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा बर्थडे स्टार नानी के एक नए पोस्टर का अनावरण किया गया। निर्माताओं ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे भाई…@NameIsNani.. ❤️‍🔥❤️‍🔥❤️‍🔥 सभी की तरफ से हमारा कलेक्टिव गिफ्ट है… #SaripodhaaSanivaaramGlimpse”

https://x.com/dvvmovies/status/1761277198995239179?s=48&t=td36fd1VqvQ20yDywt6_9Q

दिलचस्प बात यह है कि, ‘सारिपोधा सानिवारम’ 2022 में ‘एंटे सुंदरानिकी’ के बाद विवेक अथ्रेया और नानी के दूसरे सहयोग का प्रतीक है।

विवेक आत्रेय द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन एंटरटेनर, ‘सारिपोधा सनिवारम’ 29 अगस्त, 2024 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित, फिल्म में एसजे सूर्या, प्रियंका अरुल मोहन और एसजे सूर्या साई कुमार पी भी हैं। महत्वपूर्ण भूमिकाओं में और भी बहुत कुछ। फिल्म का संगीत जेक बेजॉय द्वारा तैयार किया गया है, जबकि एडिटिंग का कार्यभार कार्तिका श्रीनिवास ने संभाला है। सिनेमैटोग्राफी का प्रबंधन मुरली जी द्वारा किया है।