36 views 6 sec 0 Comment

स्प्लिट्सविला X5 से पहले, पिछले सीज़न से सनी लियोन के यादगार पलों पर एक डालें नज़र

- February 24, 2024
स्प्लिट्सविला X5 से पहले, पिछले सीज़न से सनी लियोन के यादगार पलों पर एक डालें नज़र

स्प्लिट्सविला X5 से पहले, पिछले सीज़न से सनी लियोन के यादगार पलों पर एक डालें नज़र

यहां बताया गया है कि कैसे स्प्लिट्सविला X5 की होस्ट सनी लियोन पिछले सीज़न में अपने अभिनय से शहर में चर्चा का विषय बन गईं

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

सनी लियोन के बिना स्प्लिट्सविला वैसा नहीं होता जैसा यह है। अभिनेत्री-उद्यमी पिछले कुछ सीज़न से रियलिटी शो की मेजबानी कर रही हैं और सीरीज की लोकप्रियता के पीछे मुख्य कारणों में से एक बन गई है। इस बात से सहमत होना गलत नहीं होगा कि स्प्लिट्सविला पर सनी की उपस्थिति ने शो के प्रशंसकों की संख्या में वृद्धि की है और दर्शकों को सनी को एक व्यक्ति के रूप में जानने के करीब लाया है। इस शो ने लोगों को सनी को बेहतर तरीके से जानने में मदद की है। इसने अभिनेत्री के ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व से परे उनके व्यक्तित्व की एक झलक दी है, और जिस तरह से उन्होंने खुद को संचालित किया है और जो कुछ भी गलत हुआ उसके खिलाफ खड़े होने के तरीके से उन्हें निस्संदेह प्यार हो जाए गा।

दर्शकों ने सनी को बॉडी शेमिंग के खिलाफ स्टैंड लेते देखा है, उन्होंने बोलने के दौरान बीच में आने के लिए एक प्रतियोगी को भी फटकार लगाई है। अभिनेत्री शो में भावनात्मक रूप से भी शामिल रही है क्योंकि हमने देखा है कि जब लोगों का दिल टूट जाता है तो वह उन्हें कैसे सांत्वना देती हैं या अपने बुरे अनुभव साझा करती हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सनी ने शो की शूटिंग के दौरान की गई मस्ती की झलक भी साझा की है। अब, वह शो के पंद्रहवें सीज़न के लिए तैयारी कर रही है, जिसे तनुज विरवानी द्वारा सह-होस्ट किया जाएगा।

इससे पहले, रणविजय सिंह, निखिल चिनपा और अर्जुन बिजलानी जैसी मशहूर हस्तियां इस शो की सह-मेजबानी कर चुकी हैं। इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी आने वाले शो ‘ग्लैम फेम’ को जज करती नजर आएंगी। वह अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ में भी दिखाई देंगी, जिसने पहले ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा दी है। इसके अलावा, सनी लियोन के पास ‘कोटेशन गैंग’ नाम की एक तमिल फिल्म भी है जिसमें वह जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।