5 views 10 sec 0 Comment

बी प्राक और रोचक कोहली, खुशहाली कुमार, एहान भट और वर्धन पुरी स्टारर ‘धोखे प्यार के’ के लिए आए एक साथ

- 25 July 2022

बी प्राक और रोचक कोहली, खुशहाली कुमार, एहान भट और वर्धन पुरी स्टारर ‘धोखे प्यार के’ के लिए आए एक साथ

Entertainment Desk | ANN NEWS

भूषण कुमार दर्शकों के लिए सीजन के सबसे दिल छू लेने वाले ट्रैक ‘धोखे प्यार के’ के साथ पूरी तरह तैयार हैं। इसके लिए वो एक म्यूजिकल ड्रीम टीम के साथ सामने आए है। इस गाने को रोचक कोहली ने कंपोज किया हैं वहीं इसे बी प्राक ने अपनी आवाज दी हैं और लीरिक्स रश्मि विराग के हैं। इस हार्टब्रेक सॉंग में खुशहाली कुमार, एहान भट और वर्धन पुरी हैं जो दर्शकों के लिए एक ऐसी प्यार की कहानी लेकर आए जो पहले कहीं को जाता है और फिर वापिस मिल जाता है।

इस गाने को गोवा के खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है। मोहन द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो में ब्रेथटेकिंग विजुअल्स, इंटिमेट मोमेंट्स के साथ एक ऐसी कहानी है जो आपको बांधे रखने का वादा करती है।

इस गाने के बारे में बात करते हुए निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, “रश्मि विराग के हार्ड-हिटिंग लिरिक्स पर बी प्राक की जादुई आवाज और रोचक कोहली की खूबसूरत धुन, ‘धोखे प्यार के’ निश्चित रूप से सुनने वालों पर प्रभाव डालेगा। यह एक दिल को छू लेने वाली कहानी है और दर्शक इससे जरूर प्यार करेंगे।”

वहीं सिंगर बी प्राक कहते हैं, “एक दिल तोड़ने वाला गाना हमेशा एक कलाकार के रूप में आपसे अधिक मांग करता है क्योंकि आपको अपनी आवाज के जरिए उन भावनाओं को जाहिर करना होता है। रोचक ने संगीत पर काफी अच्छा काम किया हैं और इसे सुनने के बाद यह ट्रैक हमेशा आपके साथ बना रहेगा।”

इस पर रोचक कोहली कहते हैं, “इस ट्रैक में बी प्राक की आवाज हॉन्ट करने वाली हैं और उन्होंने इसे बखूबी निभाया है – ‘धोखे प्यार के’ की धुन सिंपल है लेकिन फिर भी इसमें बांधे रखने की शानदार झमता है। उम्मीद है कि दर्शक इसे एंजॉय करेंगे।”

खुशहाली कुमार कहती हैं, ”धोखे प्यार के” एक खूबसूरत गाना है और खासतौर पर यूथ और यंग वर्किंग एडल्ट्स से जुड़ा है।”

एहान भट का कहना हैं, “इस गाने पर खुशहाली कुमार और वर्धन पुरी के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। हम सभी ने ‘धोखे प्यार के’ को फिल्माते हुए बहुत अच्छा समय बिताया, जिसे हमने कुछ शानदार लोकेशन्स पर शूट किया है।”

इस पर वर्धन पुरी कहते हैं, “इस तरह का गाना चुनौतीपूर्ण होता है क्योंकि इसमें 3 लोगों के बीच की गतिशीलता को पूरी तरह से पकड़ना है और मुझे लगता है कि हम इसे अच्छी तरह से करने में कामयाब रहें। इस ट्रैक के लिए खुशहाली और वर्धन के साथ एक टीम में कामकर खुशी हुई।”

निर्देशक मोहन कहते हैं, “इस म्यूजिक वीडियो में स्टोरीटेलिंग के लिए बहुत कुछ है, भले ही यह कुछ ही मिनटों का हो लेकिन खुशहाली, वर्धन और एहान ने वास्तव में इस कहानी को जीवंत किया है।”

ये गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रीलीज कर दिया गया है।