38 views 1 sec 0 Comment

मुनव्वर फारुकी मुंबई कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ के लिए दिल को छू लेने वाला ‘मदारी’ गाना पेश किया गया

- April 15, 2024
मुनव्वर फारुकी मुंबई कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ के लिए दिल को छू लेने वाला 'मदारी' गाना पेश किया गया

मुनव्वर फारुकी मुंबई कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ के लिए दिल को छू लेने वाला ‘मदारी’ गाना पेश किया गया

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

प्रसिद्ध संगीतकार और गीतकार मुनव्वर फारूकी ने आज रात मुंबई में एककॉन्सर्ट में अपने मूल हिट गीत “मदारी” की प्रस्तुति के लिए मंच पर आकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रतिभाशाली दिलजीत दोसांझ के साथ स्पॉटलाइट साझा करते हुए, मुनव्वर का परफॉर्मन्स मुंबई में बीएमडब्ल्यू जॉयटाउन 2024 कॉन्सर्ट में शाम का मुख्य आकर्षण साबित हुआ, जिसने एक विशाल प्रदर्शन दिया जिससे दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। यह कार्यक्रम मुंबई में आयोजित किया गया था, जिसमें उनकी असाधारण संगीत प्रतिभा और उनके पहले एल्बम, “मदारी” के दिल को छू लेने वाले गीत प्रदर्शित किए गए थे।

मुनव्वर फारुकी द्वारा लिखी और गाई हुयी एक भावपूर्ण रचना “मदारी” ने अपने मार्मिक गीतों और मनमोहक धुन के लिए तारीफे बटोरी है। अपनी भावनात्मक गहराई और अनोखे आकर्षण के साथ, यह गाना निश्चित रूप से श्रोताओं के दिलों में जगह बना लेगा और एक अमिट छाप छोड़ेगा।

परफॉर्मन्स पर विचार करते हुए, मुनव्वर फारुकी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “इतने लंबे समय के बाद मंच पर लाइव परफॉर्मन्स करना, और विशेष रूप से दिलजीत दोसांझ जैसे संगीतकार के लिए शुरुआती अभिनय करना, निश्चित रूप से मेरे लिए खास था। यह गाना मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है।” , और मैं इसे दर्शकों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक था, मुझे उम्मीद है कि उन्होंने परफॉर्मन्स का उतना ही आनंद लिया जितना मैंने लिया।

अपने संगीत संबंधी प्रयासों के अलावा, मुनव्वर फारूकी अपनी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज, “फर्स्ट कॉपी” की रिलीज के लिए भी तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में जारी किए गए टीज़र ने फैंस के बीच पहले से ही काफी चर्चा पैदा कर दी है, जो उनके नये प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।