26 views 5 sec 0 Comment

महिला प्रीमियर लीग के 2024 के उद्घाटन समारोह में द टाइगर इफेक्ट का बनें गवाह

- February 24, 2024
महिला प्रीमियर लीग के 2024 के उद्घाटन समारोह में द टाइगर इफेक्ट का बनें गवाह

महिला प्रीमियर लीग के 2024 के उद्घाटन समारोह में द टाइगर इफेक्ट का बनें गवाह

WPL 2024 के उद्घाटन समारोह में #TheTigerEffect के साक्षी बनें

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

बॉलीवुड के सबसे युवा एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह इंडस्ट्री के सबसे शानदार कलाकारों में से एक क्यों हैं। 23 फरवरी को आयोजित महिला प्रीमियर लीग 2024 के उद्घाटन समारोह के दौरान अभिनेता को उनके प्रदर्शन के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। उनके सहज प्रदर्शन और बेजोड़ ऊर्जा ने दर्शकों को उनके साथ झूमने पर मजबूर कर दिया। यह कार्यक्रम वास्तव में डांस के प्रति टाइगर के जुनून की एक झलक थी और एक प्रिय युवा आइकन के रूप में उनकी स्थिति की पुष्टि करता है। यह निस्संदेह इस बात का उदाहरण है कि #TheTigerEffect किस तरह दर्शकों के दिलो-दिमाग पर हावी हो रहा है।

अपनी ट्रेडमार्क अगिलिटी और हैरतअंगेज स्टंट के साथ, टाइगर ने एक बार फिर साबित कर दिया कि क्यों वह मनोरंजन की दुनिया में एक बड़े सुपर स्टार हैं। कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, टाइगर ने WPL 2024 के आयोजकों और दर्शकों के प्यार के लिए आभार व्यक्त किया।

टाइगर के अलावा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन और शाहिद कपूर जैसी मशहूर हस्तियों ने भी अपने-अपने लोकप्रिय ट्रैक पर अपने प्रदर्शन से मंच की शोभा बढ़ाई। दर्शकों ने शाहरुख खान को कार्यक्रम की मेजबानी और प्रदर्शन के लिए मंच पर आते भी देखा।

इसके अलावा टाइगर अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह और अक्षय कुमार पहली बार नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। अभिनेता जल्द ही ‘सिंघम अगेन’ में भी नए एक्शन अवतार में नजर आएंगे।