8 views 7 sec 0 Comment

Shahid Kapoor की फ़ीस में 5 करोड़ का इजाफा, पिछली फिल्म ‘जर्सी’ रही थी फ्लॉप

- 29 June 2022

Shahid Kapoor की फ़ीस में 5 करोड़ का इजाफा, पिछली फिल्म ‘जर्सी’ रही थी फ्लॉप

Entertainment Desk | ANNN EWS

शाह‍िद कपूर Shahid Kapoor ने आज बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना ली है। स्वीट चार्म‍िंग से लेकर इंटेंस और सीरियस रोल्स तक, शाह‍िद हर तरह के रोल में फ‍िट बैठते हैं। लेक‍िन उनकी पिछली फिल्म जर्सी में एक्टर के बेहतरीन अभ‍िनय के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर औंधे मुंह ग‍िर पड़ी। फिल्म की कमाई तो नहीं हुई पर खबर है क‍ि शाह‍िद ने अपनी फीस बढ़ा दी है। शाहिद कपूर की जर्सी का बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं चल पाया था और इस फिल्म ने महज 19.68 करोड़ की कमाई की थी।

फिल्म मेकर ने बड़े प्रोजेक्ट को लेकर शाहिद Shahid Kapoor से संपर्क किया

मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में एक फिल्म मेकर ने बड़े प्रोजेक्ट को लेकर शाहिद से संपर्क किया है, जिसके लिए उन्होंने 35 करोड़ की मांग की है। यह शाहिद की पहले की फीस के मुकाबले 5 करोड़ ज्यादा है। यह सुनने के बाद मेकर्स ने शाहिद से कुछ समय मांगा है।

दोनों जल्द ही फिल्म में नजर आ सकते हैं

आपको बता दे की शाहिद कपूर और अनन्या पांडे को IIFA 2022 में एक साथ परफॉर्म करता देखने के बाद कई लोगों के मन में ये सवाल बरकरार है कि क्या दोनों जल्द ही फिल्म में नजर आ सकते हैं? एक इंटरव्यू में शाहिद से पूछा गया कि क्या हम फ्यूचर में उन्हें एक साथ स्क्रीन पर देखेंगे। इस बात का जवाब देते हुए शाहिद ने कहा कि अनन्या एक प्यारी लड़की है लेकिन इस तरह के सवाल निर्देशकों और फिल्म निर्माताओं से पूछे जाने चाहिए क्योंकि अभिनेताओं को अपने को-स्टार चुनने का मौका नहीं मिलता है।