8 views 3 sec 0 Comment

उदयपुर हत्याकांड पर भावुक हुई कंगना रनौत, कहा- वीडियो देखने की हिम्मत नहीं, हत्यारों के लिए फांसी की मांग की

- 29 June 2022

उदयपुर हत्याकांड पर भावुक हुई कंगना रनौत, कहा- वीडियो देखने की हिम्मत नहीं, हत्यारों के लिए फांसी की मांग की

Entertainment Desk | ANN News

राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या ने देश में हर किसी को झकझोर दिया है। पूर्व BJP प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर जिस तरह से कन्हैलाल को 2 युवकों ने मौत के घाट उतारा, उस घटना ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। इस घटना पर कंगना रनौत का रिऐक्शन भी सामने आया है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट की हैं और अपना गुस्सा और दुख जाहिर किया है।

कंगना ने लिखा है कि ईश्वर के नाम पर ऐसा किया गया

कंगना ने लिखा है कि ईश्वर के नाम पर ऐसा किया गया। मेरे अंदर ये वीडियोज देखने की हिम्मत नहीं है। कंगना रनौत से पहले इस मामले पर कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज गुस्सा जता चुके हैं। इस मामले पर पूरे देशभर में दहशत और गुस्से का माहौल है। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है लोग इनके लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग भी की है

कंगना रनोट, विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर गुस्सा जाहिर किया है और हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग भी की है। बता दे की कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मृतक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन की वजह से इस शख्स का सिर कलम कर दिया। जिहादियों ने सिर काटने का वीडियो तक बनाया। हत्यारे जबरन कन्हैयालाल की दुकान में घुसे और तेज तेज चिल्लाने लगे सर तन से जुदा…वो भी भगवान के नाम पर ऐसी बर्बरता की गई।