9 views 10 sec 0 Comment

Bollywood in Danger: औंधे मुंह गिर रही है बॉलीवुड की फिल्में जबकि साउथ और पंजाबी फिल्मों का बज रहा है डंका

- May 17, 2022

इन दिनों  Bollywood की हालत कुछ अच्छी नहीं चल रही. पूरे देश में साउथ की मूवीस का दबदबा बरकरार है. कई सारी Bollywood की फिल्में इस दबदबे के चपेट में आ गई है और बिल्कुल भी कमाई नहीं कर पाए. बॉलीवुड की आखिरी फिल्म गाँगुबाई काठियावाड़ी और द कश्मीर साइड में जो थोड़ी बहुत कमाई थी बस उतनी है. इनके बाद रिलीज हुई कॉपी Bollywood फिल्म इतना दम नहीं दिखा पा रही.

RRR और KGF 2 ने जैसे बॉलीवुड की कमर तोड़ दी है. यहां तक कि पंजाबी और मराठी फिल्में विजिट हो रही है जबकि Bollywood की सारी की सारी फिल्में फ्लॉप साबित हो रही है. इसका एक वजह पक्षपात भी है बॉलीवुड में आजकल कुछ ज्यादा ही पक्षपात और सरकार के समर्थन की फिल्में बनने लगी थी. अब लोगों को धीरे-धीरे समझ आने लगा है और लोग इसे बायकाट करने लगे हैं.

KGF चैप्टर 2

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF चैप्टर 2 की कमाई तो नॉनस्टॉप चलती जा रही है. फिल्म के हिंदी वर्जन का पाचवें हफ्ते में भी जलवा बरकरार है. मूवी ने इंडिया में 427.05 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1200 करोड़ के पार हो चुका है.

 

धर्मवीर

मराठी फिल्म धर्मवीर की काफी चर्चा है. फिल्म की कमाई में हर दिन इजाफा ही देखने को मिल रहा है. मूवी की क्रिटिक्स ने तारीफ की है. शुक्रवार को मूवी ने 2.05 करोड़ से खाता खोला. ओपनिंग वीकेंड में मूवी की कमाई 9.08 करोड़ हो गई है. महाराष्ट्र में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज देखा जा रहा है. लोगों ने इसे मास्टरपीस बताया है.

Sarkaru Vaari Paata

बीते शुक्रवार को रिलीज हुई महेश बाबू की फिल्म Sarkaru Vaari Paata की दमदार कमाई जारी है. फिल्म ने ग्लोबली 150 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में मूवी ने 4 दिनों में 108.12 करोड़ कमाए लिए हैं.

Shweta Tiwari ने बेटी Palak संग शेयर किये मजेदार वीडियो तो कुछ है देर मे मिले 2.2 M व्यूज