10 views 6 sec 0 Comment

KK की बेटी का इमोशनल पोस्ट पिता के नाम लिखे दिल पिघला देने वाले 4 शब्द

- June 3, 2022

सिंगर KK के निधन ने सब को झकझोर कर रख दिया है उनके परिवार के अलावा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है. मंगलवार को कोलकाता के एक कॉलेज फेस्टिवल में आखिरी बार गाते हुए उनकी तबीयत बिगड़ गई होटल पहुंचने पर उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया और हॉस्पिटल ले जाते ले जाते उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दी.

Kk के पूरे परिवार पर क्या बीत रहा है इसका अंदाजा तो कोई नहीं लगा सकता लेकिन उनकी बेटी नहीं कैसा पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसे देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई. KK की पत्नी ज्योति कृष्णा बच्चे अनुकूल और तमारा इस वक्त शोक में है परंतु फिर भी उनकी बेटी ने हिम्मत करके अपने इंस्टाग्राम से पिता की अंतिम यात्रा की तस्वीर साझा की और जानकारी दी.

KK बेटी तमारा ने अंतिम दर्शन और अंतिम यात्रा से संबंधित कार्ड इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस काम में कृष्णा कुन्नथ की तस्वीर के साथ अंतिम यात्रा की डिटेल दी गई थी इस कार्ड को शेयर करके सिंगर की बेटी तुम्हारा ने लिखा लव यू फॉरएवर डैड दोपहर में करीब 1:00 बजे वर्सोवा हिंदू श्मशान भूमि में सिंगर केके का अंतिम संस्कार हुआ.

KK के निधन के बाद से ही उन्हें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी-अपनी तरह से याद कर रहे थे कपिल शर्मा शो में कुछ दिन पहले ही आए थे कि के जिसकी एक क्लिप शेयर कर कपिल शर्मा ने भी उनको भाव पूर्वक श्रद्धांजलि दी. इस शो पर केके ने अपनी पत्नी ज्योति कृष्णा को अपना हमसफर चुनने के पीछे की कहानी बताई थी और सेट पर खूब सारी मस्ती भी की थी.

KK की बेटी तुम्हारा भी है संगीत से जुड़ी

KK की बेटी तमारा ने अपने इंस्टाग्राम ब्यौरा में खुद को सिंगर, प्रोड्यूसर और कंपोजर बताएं है इसके अलावा तमारा के कई गाने गाते हुए वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर है.

Sidhu Moose Wala के घर पहुंचे पंजाब के CM भगवंत मान