18 views 4 sec 0 Comment

पार्क हॉलिडे इंटरनेशनल ने भव्य अवार्ड शो और मैगज़ीन लॉन्च के साथ मनाई अपनी चौथी वर्षगांठ

- June 2, 2022

पार्क हॉलिडे इंटरनेशनल ने भव्य अवार्ड शो और मैगज़ीन लॉन्च के साथ मनाई अपनी चौथी वर्षगांठ

कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहीं टीवी सीरियल की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस कंटेस्टेंट हिना खान

दिल्ली, 1/6/ 2022: भारत में सबसे प्रसिद्ध और सबसे तेजी से बढ़ती वेकेशन ओनरशिप कंपनियों में से एक, पार्क हॉलिडे ने बुधवार 1 जून को लीला एंबिएंस कन्वेंशन होटल में अपनी चौथी वर्षगांठ समारोह का आयोजन किया। इस वर्षगांठ समारोह में कंपनी ने वर्ष के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले टीम मेबेर्स का सम्मान भी किया और इस अवसर पर एक हॉलिडे पत्रिका, ट्रैवल ट्रैवल टाइटन्स की का लॉन्च भी किया। इस मौके पर कंपनी के निदेशक नकुल खंडेलवाल, मोहम्मद जावेद और अंकुर चौहान मौजूद थे।

हिना खान के साथ स्टैंड अप कॉमेडियन परविंदर सिंह उपस्थित थे

इस कार्यक्रम में विशेष अतिथि टीवी सीरियल अभिनेत्री और बिग बॉस कंटेस्टेंट हिना खान के साथ स्टैंड अप कॉमेडियन परविंदर सिंह उपस्थित थे। बॉलीजैमर, भारत के सर्वश्रेष्ठ डीजे-आधारित बैंड्स में से एक ने इस कार्यक्रम में अपनी परफॉरमेंस से समा बांधा, जिसका संचालन प्रसिद्ध एंकर श्वेता कपूर ने किया।

‘पिछले चार साल से हमें जो प्यार मिल रहा उसके लिए आभारी

इस मौके पर बोलते हुए कंपनी के निदेशक मोहम्मद जावेद ने कहा, ‘पिछले चार साल से हमें जो प्यार मिल रहा है उसके लिए हमारी पूरी टीम बहुत आभारी है। हम सभी यात्रा करने वालों के लिए पत्रिका, टाइम ट्रैवल टाइटन्स लॉन्च कर बहुत बहुत उत्साहित हैं। हमें यकीन है कि हम दुनिया भर के यात्रियों की उम्मीदों पर खरे उतरने में कामयाब होंगे। हमारी टीम में सभी कड़ी मेहनत कर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले सदस्य है। उनके इस योगदान को सम्मानित करने के लिए अवार्ड फंक्शन का भी आयोजन किया गया।”