8 views 6 sec 0 Comment

इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट’ स्टोर के उद्घाटन में शामिल हुए प्रसिद्ध अभिनेता हर्षवर्द्धन राणे

- 12 August 2022

इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट’ स्टोर के उद्घाटन में शामिल हुए प्रसिद्ध अभिनेता हर्षवर्द्धन राणे

भारत के अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर ‘इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट’ ने दिल्ली-एनसीआर में आठ मेगा स्टोर्स का अनावरण किया। जबकि, पंजाबी बाग में ‘इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट’ स्टोर के उद्घाटन में प्रसिद्ध अभिनेता हर्षवर्द्धन राणे ने भी शिरकत की। एलईडी टीवी, घरेलू और रसोई उपकरणों, मोबाइल, लैपटॉप, गैजेट्स, एक्सेसरीज और आसान ईएमआई विकल्पों के साथ सर्वोत्तम कीमतों पर व्यापक रेंज के साथ समृद्ध खुदरा अनुभव प्रदान करने वाले ‘इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट’ के स्टोर राजौरी गार्डन, पंजाबी बाग, पश्चिम विहार, पटेल नगर, लक्ष्मी नगर, प्रीत विहार, द्वारका और गाजियाबाद के इंदिरापुरम में फैले हुए हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट में इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरण, गैजेट्स की खरीद पर असाधारण ऑफ़र भी दिए जाते हैं। साथ ही यहां आसान ईएमआई विकल्प भी ग्राहकों को मिलते हैं।

आज का दिन वास्तव में हमारे लिए एक सफल और मनोरंजक दिन है

मेगा स्टोर्स का अनावरण अवसर पर ‘इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट’ के सीईओ करण बजाज ने कहा, ‘आज का दिन वास्तव में हमारे लिए एक सफल और मनोरंजक दिन है, क्योंकि हम दिल्ली-एनसीआर के ग्राहकों के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट की भावना को साझा कर रहे हैं। हमें इस दिन का बहुत दिनों से इंतजार था और हाके लिए बेहद उत्साहित भी थे। हम दिल्ली-एनसीआर में इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदारी के अनुभव को एक छत के नीचे ले आए हैं।

हमारा उद्देश्य हमेशा से सभी के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदारी को हरसंभव सुविधाजनक बनाना रहा है! आगे हम और भी स्टोर खोलने जा रहे हैं और यह योजना हमारी पाइपलाइन में है। हमें विश्वास है कि हम अपनी अतुलनीय सेवा के साथ उपभोक्ताओं को मंत्रमुग्ध करना जारी रखेंगे। हमें उम्मीद है कि इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट स्टोर हर तरह से इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाएंगे!