5 views 3 sec 0 Comment

Delhi Shopping Festival: दिल्ली में आयोजित होगा भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल

- 7 July 2022

Delhi Shopping Festival: दिल्ली में आयोजित होगा भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल

नगर संवाददाता

Delhi Shopping Festival: दिल्ली में अगले साल शॉपिंग फेस्टिवल आयोजित किया जाएगा. यह फेस्टिवल 28 जनवरी को शुरू होगा और 26 फरवरी तक चलेगा. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज इस आयोजन की घोषणा की. उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि इस फेस्टिवल से दिल्ली की अर्थव्यवस्था को बल मिलेगा और बड़ी संख्या में रोजगार पैदा होंगे.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली का शॉपिंग फेस्टिवलल 28 जनवरी से शुरू होगा और 26 फरवरी तक चलेगा. इसमें हर उम्र के व्यक्ति के लिए कुछ न कुछ मिलेगा. दिल्ली के इस फेस्टिवल में दुकानों को आकर्षक ढंग से सजाया जाएगा. यह इस किस्म का फेस्टिवल होगा जैसा पहले कभी नहीं हुआ. यह देश का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल होगा.

अर्थव्यवस्था के लिए अच्छा होगा फेस्टिवल

उन्होंने कहा कि इस फेस्टिवल में शामिल होने के लिए लोगों को दिल्ली आमंत्रित किया जा रहा है. लोगों को बुलाने के लिए होटलों, रेस्टोरेंटों से बात की जा रही है.

उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा फेस्टिवल होगा जिसमें सरकार, व्यापारी, दिल्ली के लोग, सब मिलकर काम करेंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग इस फेस्टिवल की तैयारी शुरू कर दें और बाहर रहने वाले लोग दिल्ली पहुंचने की तैयारी करें.