5 views 10 sec 0 Comment

Share Market के बिग बुल Rakesh Jhunjhunwala का निधन, 62 की उम्र में ली आखिरी सांस

- 14 August 2022

Share Market के बिग बुल Rakesh Jhunjhunwala का निधन, 62 की उम्र में ली आखिरी सांस

Breaking Desk | ANN NEWS

शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला Rakesh Jhunjhunwala का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने आज सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक, कुछ सप्ताह पहले ही वह अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। उनका निधन किन कारणों से हुआ है, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है।

Rakesh Jhunjhunwala के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया

झुनझुनवाला 62 साल के थे। जानकारी के मुतबिक, आज सुबह 6:45 मिनट पर उनका निधन हो गया। झुनझुनवाला के परिवार में उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला, बेटी निश्था व दो बेटे आर्यमन और आर्यवीर हैं। झुनझुनवाला के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, वह अद्भुत व्यक्ति थे। जीवन से भरपूर, हाजिर जवाबी और व्यावहारिक थे।

उन्होंने कहा, Rakesh Jhunjhunwala अपने पीछे आर्थिक दुनिया में अमिट योगदान छोड़ गए हैं। वह भारत की प्रगति को लेकर बहुत जुनूनी थे। कई तरह के व्यापारों में निवेश करने वाले राकेश झुनझुनवाला ने हाल ही में अकासा एयरलाइंस पर भी निवेश किया था। इसमें 40 प्रतिशत हिस्सेदारी झुनझुनवाला के पास थी। यह निवेश ऐसे समय में किया गया था, जब ज्यादातर विमानन कंपनियां घाटे में चल रहीं हैं।