18 views 6 sec 0 Comment

Sandeshkhali Violence पर ममता के खिलाफ हुई कांग्रेस! धरने पर बैठे अधीर रंजन चौधरी

- February 16, 2024
Sandeshkhali Violence पर ममता के खिलाफ हुई कांग्रेस! धरने पर बैठे अधीर रंजन चौधरी ANN NEWS

Sandeshkhali Violence पर ममता के खिलाफ हुई कांग्रेस! धरने पर बैठे अधीर रंजन चौधरी

Breaking desk | ANN NEWS

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के साथ कथित यौन शोषण और हिंसा के मामले ने देशभर को आश्चर्य में डाल दिया है। हालात ऐसे हैं कि अब राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस की सहयोगी मानी जा रही कांग्रेस भी ममता बनर्जी के विरोध में खड़ी हो गई है। कांग्रेस सांसद और पश्चिम बंगाल में पार्टी के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने संदेशखाली जाना चाहा लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया है।

पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें भी सामने आई

पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें भी सामने आई हैं। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी संदेशखाली के लिए रवाना हुए थे। उन्होंने कहा था कि हम संदेशखाली जाने की कोशिश करेंगे, यह हमारा अधिकार है। हालांकि, रामपुर में उन्हें वहां जाने से रोक दिया गया। इसके बाद यहां कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल की सुरक्षा बलों से झड़प भी हुई है।

संदेशखाली जाने से रोके जाने के बाद अधीर रंजन रामपुर में ही धरने पर बैठ गए

संदेशखाली जाने से रोके जाने के बाद अधीर रंजन रामपुर में ही धरने पर बैठ गए। अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि संदेशखाली में घटना क्यों हुई? इसके लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को जवाब देना होगा।अधीर रंजन चौधरी ने कहा राष्ट्रपति शासन जारी करने की मांग तो कोई भी कर सकता है लेकिन इसे जारी करने के लिए हमारे देश की सत्तारुढ़ पार्टी और सरकार कोई कदम नहीं उठाएगी