5 views 2 sec 0 Comment

राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक, डॉक्टर्स ने दिया जवाब

- 19 August 2022

राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक, डॉक्टर्स ने दिया जवाब

Breaking Desk | ANN NEWS

राजू श्रीवास्तव की तबीयत पर बड़ा अपडेट उनके दोस्त एहसान कुरैशी ने द‍िया है. राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है। पिछले कई हफ्तों से भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत खाफी नाज़ुक है उनके डॉक्टर्स ने जवाब भी दे दिया है।. उनकी हालत कल शाम को बिगड़ी थी, जब राजू को डाक्टरों ने कुछ ब्रेन के इलाज के इंजेक्शन लगाए थे. ये इंजेक्शन खुदलगाए थे. ये इंजेक्शन खुद राजू के पीए और एक भइया की तरह उनकी देखभाल करने गर्वित नारंग ने ही लाकर दिए थे. राजू की दवाइयां वगैरह दस दिन से गर्वित लाते रह.राजू की सलामती के लिए बस दुआ ही काम करेगी। . ऐसे में राजू श्रीवास्तव की जिंदगी से जुड़े उनके कई पर्सनल व प्रफेशनल उनकी फैमिली जानकार अंधेरी वेस्ट में एकसाथ बैठकर दुआ कर रहे है।

नाज़ुक है राजू श्रीवास्तव की तबीयत

राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना का कहना है कि आज सुबह डॉक्टरों ने जानकारी दी है कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा है. वह लगभग डेड की स्थिति में है. हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है. हम सब लोग परेशान है. सब भगवान से प्रार्थना कर रहे है. परिवार के लोग भी कुछ समझ नहीं पा रहे है।

परिवार पर जान छिड़कते है राजू

राजू की फॅमिली की बात करे तो उनके एक बीटा और एक बेटी है। बीटा आयुष्मान अभी कॉलेज की पढ़ाई कर रहा है और बेटी अंतरा असिस्टेंट डायरेक्शन में है। उनके दोनों ही बच्चे बेहद समझदार है और काफी टेलेंटेड भी है.और दोनों ही आपने सक्सेस को लेकर सेरियस है। पर दोनों के चेहरों पर बेहद उदासी है। दोनों भगवान से प्राथना कर रहे है की उनके पापा जल्दी से ठीक हो जाये और राजू के फैंस भी दुआ कर रहे है की वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए और अपनी कॉमेडी का डोज़ फिर से सब को दे।