3 views 12 sec 0 Comment

Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa: लड्डू गोपाल बना हर्ष और भर्ती का बेटा फैंस का आया दिल

- 19 August 2022

Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa: लड्डू गोपाल बना हर्ष और भर्ती का बेटा फैंस का आया दिल

Entertainment Desk | Ann news | Jagjeet singh 

भर्ती सिंह और हर्ष लिम्बचिया का बीटा गोला उर्फ़ लक्ष्य ( Laksh) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अफसर पर कपल ने गोले को गोपाल का रूप दे दिया। भर्ती ने गोले का वीडियो भी शेयर किया है। जिसमे वे बेहद क्यूट लग रहे है। गोला का वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस उसपर जान जान छिड़क रहे हैं.भर्ती और हर्ष आपने बेटे के साथ बताया हुआ हर पल आपने फैंस के साथ शेयर करते है। और फैंस भी उन्हें और उनके बेटे को खूब प्यार देते है भारती और हर्ष को गोला को अलग-अलग कॉस्ट्यूम में तैयार कर उसकी फोटोज खींचना पसंद है.

User: यूजर्स का गोला पर आया दिल

वीडियो शेयर करते हुए भारती ने लिखा, ‘हर चीज के लिए शुक्रिया.’ वीडियो को देखते फैंस खुश हो गए हैं. इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़-सी आ गई है. हर कोई लक्ष्य पर प्यार लुटा रहा है. सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) ने कमेंट किया, लड्डू बच्चा है ये. छोटा सा कान्हा इतना प्यारा.’ एक यूजर ने लिखा, यूजर ने लिखा, ‘हमारा छोटा नन्हा बाल गोपाल.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्यूट सा गोला।

Bharti: मां बनने के बारे में कही ये बात

साथ ही उन्होंने कहा था कि बेटे के जिंदगी में आने के बाद उनकी खुशियां दोगुनी हो गई हैं. भारती कहती हैं: ‘जितने भी लोगो ‘जितने भी लोगों ने मुझे कहा था कि मेरी जिंदगी बच्चा होने के बाद खत्म हो जाएगी, मैं कहना चाहती हूं कि आप सब गलत थे. मेरी स्माइल डबल हो गई है. मेरी हंसी ‘जितने भी लोगों ने मुझे कहा था कि मेरी जिंदगी बच्चा होने के बाद खत्म हो जाएगी, मैं कहना चाहती हूं कि आप सब गलत थे. मेरी स्माइल डबल हो गई है. मेरी हंसीडबल हो गई है. मेरे पास कॉमेडी के लिए डबल कंटेंट है. मेरे पास बच्चे को लेकर बात करने के लिए कई बातें हैं.अब देखना यह है की भर्ती इसका ज़िक्र कब करती है।