16 views 18 sec 0 Comment

‘श्रीकांत’ के बाद, राजकुमार राव ने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ से दर्शकों को सरप्राइज कर दिया!

- May 31, 2024
'श्रीकांत' के बाद, राजकुमार राव ने 'मिस्टर एंड मिसेज माही' से दर्शकों को सरप्राइज कर दिया!

‘श्रीकांत’ के बाद, राजकुमार राव ने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ से दर्शकों को सरप्राइज कर दिया!

राजकुमार राव ने ‘श्रीकांत’ के बाद ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में एक और दमदार अभिनय अदा किया!

मिस्टर एंड मिसेज माही: राजकुमार राव ने दो सप्ताह के भीतर एक और दमदार प्रदर्शन दर्ज कराया!

मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव ने एक शानदार प्रदर्शन अदा किया, दर्शकों को दिया सरप्राइज!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

मई राजकुमार राव का महीना है और बॉक्स ऑफिस पर उनकी बैक-टू-बैक जीत इसका सबूत है। ‘श्रीकांत’ से दर्शकों को सरप्राइज देने के बाद, राव ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ गए हैं। जहां, उन्होंने ‘श्रीकांत’ में विजुअली इम्पैयर्ड इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोल्ला की भूमिका निभाई, वहीं ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में उन्होंने एक लाइटहार्टेड रोल निभाया, जिसे सिर्फ राव ही निभा सकते हैं। यह दोनों रोल्स एक-दूसरे से अलग हैं और राव को मोस्ट वर्सेटाइल एक्टर के रूप में भी स्थापित करते हैं। जबकि उन्होंने पहले ही ‘श्रीकांत’ के साथ दिल जीत लिया था, मोस्ट पावर पैक्ड परफ़ॉर्मर ने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के साथ दर्शकों को दोबारा सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं।

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में, राजकुमार राव ने महेंद्र ‘माही’ की भूमिका निभाई है, एक ऐसा किरदार जो रोमांस और जुनून के सही मिश्रण की मांग करता है। माही के रूप में राव का किरदार गहराई से आकर्षक है, जो अलग-अलग भूमिकाओं में खुद को पूरी तरह से डुबोने की उनकी क्षमता को दर्शाता है। क्रिटिक्स ने भी राव के शानदार प्रदर्शन की सराहना की है। फैंस विशेष रूप से इस बारे में बात कर रहे हैं कि कैसे मिस्टर एंड मिसेज माही में राव का किरदार उनके पिछले असाधारण प्रदर्शनों के समान है।

अलग-अलग चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के जरिये राव की यात्रा उनकी कला के प्रति समर्पण को उजागर करती है। हर फिल्म के साथ, वह एक नया नज़रिया और एक यूनिक टच लाते हैं, जिससे उनके किरदार यादगार और प्रभावशाली बन जाते हैं। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ उनकी प्रतिभा और उनके अभिनय कौशल को अनोखे अंदाज से दर्शाती हैं।

अब, वह अपनी आगामी फिल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें वह पहली बार तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा, वह हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री 2’ में ‘विक्की’ के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे।