10 views 6 sec 0 Comment

Shahrukh Khan Tested Covid positive: बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दी शाहरुख खान को जल्द ठीक होने की शुभकामना

- June 6, 2022

ममता बनर्जी ने  Shahrukh khan के जल्दी ठीक होने की कामना की उन्होंने बताया कि शाहरुख कोरोना पॉजिटिव हैं.

बॉलीवुड पर इस समय खतरे का बादल मंडरा रहा है. कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लगातार करोना पॉजिटिव होते जा रहे हैं. कोरोना पॉजिटिव सिलेब्रिटीज के नाम के लिस्ट में अब बॉलीवुड के किंग खान Shahrukh Khan का भी नाम शामिल हो गया है. इसी सिलसिले में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर शाहरुख खान को जल्द स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दी हैं. साल के कोरोनावायरस टीम होने की पुष्टि उनकी टीम और बीएमसी की तरफ से भी हो गई है.

ट्वीट में Shahrukh khan के लिए क्या लिखा ममता बनर्जी ने

Shahrukh khan के नाम इस ट्वीट में ममता बनर्जी ने लिखा कि अभी-अभी पता चला कि  हमारे ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान कोविड पॉजिटिव हो गए हैं, सुपरस्टार के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कीजिए, जल्दी ठीक हो जाओ शाहरुख़.

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं जब Shahrukh Khan कोविड पॉजिटिव हुए हैं. इससे पहले भी फिल्म पठान की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और अपने घर में ही कोरेंटीन हो गए थे.

फ्राइडे को शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म जवान का teaser रिलीज किया. इस फिल्म को साउथ के डायरेक्टर अटली कुमार बना रहे हैं. उम्मीद है कि फिल्म साल 2023 में 2 जून को रिलीज होगी.  इसके अलावा उन्हें बहुत विद्यालय राजकुमार हीरानी की फिल्म टंकी में भी नजर आने वाले हैं. इन तीनों फिल्मों के साथ बैठ के बाद शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त एंट्री लेने वाले हैं.

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लगातार करोना की चपेट में आ रहे हैं. इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन, आदित्य राय कपूर भी शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कार्तिक आर्यन ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. खबर यह भी है कि कैटरीना कैफ भी कोरोना पॉजिटिव हो गई है और उनका कोरटाइन पीरियड अब खत्म होने वाला है.

K-pop (कोरियन बैंड) की ऐसी लगी लत, की लड़की ने उठाया यें खौफनाक कदम