16 views 9 sec 0 Comment

‘Smart Jodi’ जितने के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर किया यें खास पोस्ट, कहा देखो कितनी दूर..

- June 6, 2022

Smart Jodi Winner: छोटे पर्दे के फेमस रियालिटी शो स्मार्ट जोड़ी का फर्स्ट विनर या नॉन सीमेंट हो गई है. आपको बता दें कि 5 महीने से चल रहे हैं इस रियलिटी शो smart jodi अंकिता लोखंडे में अपने पति विकी जैन के साथ पार्टिसिपेट किया था. शो के दौरान कई सारी पर्सनल मामलों का खुलासा किया था ankita ने. अब खैर इस शो के विनर बन चुके है अंकिता और विकी.

Smart Jodi का खिताब जीतने के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा ‘इंडिया की पहली smart jodi’. आपको बता देते तो फिर शुरुआत से ही अंकिता और विक्की एक मजबूत कपल की तरह इस शो में परफॉर्म कर रहे थे. हालांकि टॉप 3 में अंकिता की जोड़ी को टक्कर देने के लिए अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी की जोड़ी भी आई थी. लेकिन इन सब को पीछे छोड़ते हुए विक्की और अंकिता ने smart jodi की ट्रॉफी अपने नाम कर ली.

चमचमाती ट्रॉफी के अलावा 2500000 रुपए की राशि भी दी गई. शो जीतने के बाद अंकिता ने किस्तों पर अपनी पूरी जर्नी का एक शॉट वीडियो शेयर करते हुए लिखा “देखो हम कितने दूर आ गए हैं हम एक दूसरे के लिए बने हैं”. फैन्स अंकिता को बधाई दे रहे है और जाम कर प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही साथ दोनों के अच्छे भविष्य की कामना भी कर रहे हैं.

Shahrukh Khan Tested Covid positive: बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दी शाहरुख खान को जल्द ठीक होने की शुभकामना