23 views 8 sec 0 Comment

डॉन 3 नहीं, इमरान हाशमी ने ‘ग्राउंड जीरो’ के लिए फरहान अख्तर के साथ हाथ मिलाया। डिटेल्स इनसाइड!

- March 20, 2024
डॉन 3 नहीं, इमरान हाशमी ने 'ग्राउंड जीरो' के लिए फरहान अख्तर के साथ हाथ मिलाया। डिटेल्स इनसाइड!

डॉन 3 नहीं, इमरान हाशमी ने ‘ग्राउंड जीरो’ के लिए फरहान अख्तर के साथ हाथ मिलाया। डिटेल्स इनसाइड!

इमरान हाशमी ने ‘डॉन 3’ के लिए नहीं बल्कि फरहान अख्तर के साथ इस प्रोजेक्ट के लिए काम करेंगे!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी वर्कफ्रंट पर बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं। फ़िल्म टाइगर 3 और हाल ही में रिलीज़ हुए ओटीटी शो शोटाइम में अपने बेहद सराहनीय प्रदर्शन के लिए खूब पॉपुलैरिटी पा रहे हैं। बॉलीवुड के ओजी अब अपने अगले प्रोजेक्ट ‘ग्राउंड ज़ीरो’ के लिए फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ सहयोग कर रहे हैं। फिल्म, जिसकी हाल ही में घोषणा की गई थी, में इमरान पहली बार एक इंडियन आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ‘ग्राउंड ज़ीरो’ में इमरान द्वारा अभिनीत बीएसएफ सेकंड इन कमांड नरेंद्र नाथ धर दुबे की यात्रा को दर्शाया गया है।

तेजस प्रभास और विजय देउस्कर द्वारा निर्देशित ‘ग्राउंड ज़ीरो’ में इमरान को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाने का वादा किया गया है। संचित गुप्ता और प्रियदर्शी श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई इस फिल्म में जोया हुसैन, साई ताम्हणकर, मुकेश तिवारी, रॉकी रैना, दीपक परमेश और ललित प्रभाकर भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे।

‘ग्राउंड ज़ीरो’ एक अभिनेता के रूप में इमरान की बहुमुखी प्रतिभा को बढ़ाता है और यह भी दर्शाता है कि अभिनेता कैसे प्रयोग करने से नहीं कतराते। काम के मोर्चे पर, ‘ग्राउंड ज़ीरो’ के अलावा, इमरान के पास रिलीज़ के लिए कुछ अविश्वसनीय परियोजनाएँ हैं। वह सारा अली खान अभिनीत फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में राम मनोह