18 views 8 sec 0 Comment

Birthday Girl Alia Bhatt ने मालदीप में अपनी फैमिली के साथ मनाया 29वां जन्मदिन

- March 16, 2022

कल (15 march) को था Alia Bhatt का जन्मदिन

Alia Bhatt का जन्मदिन कल यानी 15 मार्च को था. इस बार अपने जन्मदिन के अवसर पर आलिया भट्ट अपने परिवार के साथ मालदीप में मस्ती करती नजर आई. बर्थडे गर्ल ने अपने परिवार के साथ इस साल का बर्थडे सेलिब्रेट करना ज्यादा जरूरी समझा.

गंगूबाई काठियावाड़ी की सक्सेस के बाद आलिया भट्ट की बर्थडे वाली खुशी में चार चांद लग गए. एक ग्रेट की एक्ट्रेस बन चुकी आलिया भट्ट बॉलीवुड पर इन दिनों राज कर रही है एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रही हैं और न जाने कितने सारे प्रोजेक्ट आने वाले वक्त में दिखने वाली है.

परिवार के इन सदस्यों के साथ Alia Bhatt ने किया बर्थडे सेलिब्रेट

बर्थडे गर्ल  Alia Bhatt ने अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. पूरे सेलिब्रेशन के दौरान आलिया भट्ट बीच पर दौड़ती, बैडमिंटन खेलती, तो कभी समंदर किनारे पहुंच देती हुई नजर आई.

बहन फाइन बट में आलिया भट्ट की समंदर किनारे पहुंच देते हुए पिंक ड्रेस वाली फोटो शेयर की जबकि मां सोनी राजदान ने आलिया भट्ट के बर्थडे के अवसर पर आलिया भट्ट की बचपन की तस्वीर शेयर की थी.

आलिया भट्ट का ऐसे मना 29वां बर्थडे

Alia Bhatt सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर लगातार फैंस को अपडेट दे रही हैं. समंदर के किनारे बीच पर रिलैक्स करते हुए, ब्रेकफास्ट करते हुए, डिनर करते हुए, अपनी मम्मी सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ मस्ती करते हुए छोटे-छोटे क्लिप को मिला कर बनाया गया वीडियो आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आलिया ने बर्थडे बैश का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘this is 29, प्यार के लिए धन्यवाद’.

Sachin Tendulkar ने आज़ ही के दिन 100वां सतक मार कर ऐतिहास रचा था