2 views 4 sec 0 Comment

Oscar 2022: क्रिस रॉक से सुशांत सिंह राजपूत तक यें सभी कहाँ चुके हैं पब्लिक प्लेस पर थप्पड़

- 29 March 2022

Oscar 2022 के दौरान विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को जड़ा जोरदार थप्पड़

94th एकेडमी अवार्ड (oscar 2022) का समारोह चल रहा था. इस साल ऑस्कर में विल स्मिथ को बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया. लेकिन इस समारोह में कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको चकित होने पर मजबूर कर दिया. दरअसल अवॉर्ड फंक्शन के दौरान शो के होस्ट क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी का मजाक उड़ा दिया  जिसके बाद स्मिथ को अपनी पत्नी की बुराई बर्दाश्त ना हो सकी और उसने सबके सामने स्टेज पर चढ़कर क्रिस रॉक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

Oscar 2022 के अलावा भी ऐसे इवेंट है जिसमें सेलिब्रिटी दूसरे के थप्पड़ खा सकते हैं. तो चलिए आज हम आपको उन सेलिब्रिटीज के बारे में बताते हैं जिन्होंने पब्लिक प्लेस पर किसी ने किसी के हाथों से थप्पड़ खाई हैं.

सुशांत सिंह राजपूत

इस रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने भी पब्लिक प्लेस पर थप्पड़ खाई थी. दरअसल एक पार्टी के दौरान सुशांत सिंह दूसरी लड़कियों से फ्लर्ट कर रहे हैं फिर जो बात अंकिता लोखंडे को रास ना आ सके और उसने सुशांत सिंह को थप्पड़ जड़ दिया था. हालांकि यह थप्पड़ अंकिता ने बड़े प्यार से मारा था ताकि ज्यादा जोर से चोट न लगे.

बिपाशा बासू

2001 में करीना कपूर खान और बिपाशा बासू के बीच जबरदस्त तरीके से कैट फाइट हुई थी. करीना ने बिपाशा को ‘काली बिली’ तक कह दिया था और उन्हें थप्पड़ भी मारा था.

गौहर खान

एक रियाल की शो की शूटिंग के दौरान भीड़ में से किसी आदमी ने निकलकर गौहर खान को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. ना कि बाद में उस आदमी पर एफ आई आर दर्ज हो गई और उसे जेल ले जाया गया परंतु आदमी से पूछने पर उसने बताया कि गौहर खान बेहद छोटे कपड़ों में शूटिंग कर रही थी जिससे गुस्सा आकर उसने ऐसा किया.

राखी सावंत

राखी सावंत को एक दफा उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी ने सबके सामने  जोरदार थप्पड़ मारा था.

 

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर को उनकी एक्स पत्नी जेनिफर विंगेट ने उनके टीवी शो के सेट पर थप्पड़ मारा था. जेनिफर को करण के अफेयर के बारे में पता चला और वह पूरी क्रू के सामने टूट गई.

KGF-2 का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में यश ने खुद लिखा है यह डायलॉग