19 views 4 sec 0 Comment

भाभियों क़े पीछे पागल Happu singh कि रियल लाइफ बीवी नहीं हैं किसी से कम

- April 2, 2022

भाभी जी घर पर है के दारोगा Happu singh का किरदार कुछ ऐसा है कि वह हमेशा ही भाभियों पर जान सकते हैं. उनकी सबसे फेवरेट भाभी गोरी मैन यानी अंकिता मिश्रा है. हमेशा भाभियों के साथ फ्लर्ट करने वाले हप्पू सिंह की रियल वाइफ भी खूबसूरती में अंगूरी भाभी और गोरी मैम से कम नहीं है. हप्पू सिंह लोगों को इतनी पसंद आए कि मैं कल अपने आपको सिंह के लिए कलर्स का सोनी बना डाला. इस शो का नाम था हप्पू की उल्टन पलटन.

Happu singh उर्फ योगेश त्रिपाठी अक्सर अपनी बीवी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं उनकी वाइफ सपना से पार्टी भी अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर हप्पू सिंह के साथ वाली तस्वीरें शेयर करके दिखती है.

अभी हाल में ही सपना त्रिपाठी ने Happu singh यानी योगेश त्रिपाठी के साथ  करवा चौथ की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसपर फैन्स खूब सारे कमेंट कर रहे हैं.

Happu sing real wife

सपना त्रिपाठी की प्रोफाइल में उनकी ज्यादा से ज्यादा तस्वीरें पति योगेश के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही वे अपने बेटे के साथ भी खूब मस्ती करती तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. योगेश भी अपनी बीवी की हर पोस्ट पर कमेंट करते नजर आते हैं. वैसे कहना पड़ेगा हप्पू सिंह की तरह उनका बेटा भी बहुत ज्यादा क्यूट है. हप्पू सिंह उर्फ योगेश त्रिपाठी अपनी फैमिली पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. योगेश अपने परिवार के लिए जी तोड़ मेहनत कर उनकी लाइफ को लग्जरी भरी जिंदगी बनाना चाहते हैं.

IPL 2022: प्वाइंट्स टेबल में KKR नंबर 1 पर, ऑरेंज और पर्पल कैप पर भी केकेआर के खिलाड़ियों का दबदबा