29 views 7 sec 0 Comment

Shilpa shetty बनी बादशाह और मनोज मुंतशिर की डांस गुरु

- April 7, 2022

इन दिनों Shilpa Shetty इंडियाज गॉट टैलेंट शो को जज कर रही है. शिल्पा के अलावा इस शो में रैपर बादशाह और संगीतकार मनोज मुंतशिर भी बतौर जज है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें शिल्पा शेट्टी बादशाह और मनोज मुंतशिर को डांस सिखाती दिख रही है.

Shilpa shetty अक्सर ही इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर कभी योगा सिखाते हैं तो कभी डांस. मस्तीखोर शिल्पा शेट्टी अपने 7 माह के लोगों को भी शामिल कर लेते हैं.

फ़िल्म jersy को प्रमोट करेंगी shilpa shetty

आने वाले एपिसोड में shilpa shetty फिल्म जर्सी को प्रमोट करती नजर आएंगी. शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर शो के प्रमोशन के सिलसिले में इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर नजर आएंगे. शाहिद कपूर के फिल्म का गाना मैं तेरे अगल बगल हूं पर डांस करते हुए तीनों फिल्म को प्रमोट करेंगे.

वहीं रियलिटी शो में नजर आने के अलावा खुद शिल्पा शेट्टी ने भी अब एक्टिंग में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर दी है. पिछले साल दीवाली से पहले उनकी हंगामा 2 रिलीज हुई जो लोगों को काफी पसंद आई. वहीं अब वो सुखी नाम की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं हाल ही मे वो फिल्म के सिलसिले में चंडीगढ़ भी गई थीं. शिल्पा शेट्टी के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर लगता है कि फिल्म में शिल्पा के साथ अमित साध भी नजर आएंगे.

Jersy क़े Ott पर रिलीज की बात से भड़के Shahid Kapoor, कहां बड़े पर्दे की फिल्म है ott पर रिलीज नहीं होगी