6 views 9 sec 0 Comment

Baba Siddiqui Iftar Party: Shahrukh khan का कम हो गया है वज़न और पिचक गए हैं गाल

- April 18, 2022

हर साल की भांति इस साल भी Baba Siddiqui की iftar party मे नज़र आए shahrukh khan. सलमा, सोहेल, संजय दत्त समेत और कई अन्य स्टार ने किया शिरकत .

दरअसल 3 अप्रैल से मुसलमानों का पाक और मुकद्दस महिना रमजान शुरू हुआ है. इस पवित्र महीने में मुसलमान भाई-बहन बिना कुछ खाए पिए सुबह से शाम तक भूखे रहकर उपवास करते हैं. शाम को खाए जाने वाले खाने को इफ्तार कहते हैं और सुबह 4:00 बजे खाए जाने वाले खाने को शेहर कहते हैं.

कांग्रेस पार्टी के नेता  Baba Siddiqui हर साल रमजान के महीने में अपने घर पर एक दिन इफ्तार पार्टी रखते हैं और पूरे बॉलीवुड को दावत देते हैं. कोरोनावायरस के कारण पिछले एक-दो वर्षों से कोई पार्टी नहीं हुई परंतु इस साल ज़ब महामारी का खतरा कम है तब उन्होंने बहुत ही ग्रैंड party दिया. पार्टी में कई बॉलीवुड स्टार और कुछ जाने-माने टीवी के एक्टर्स भी शामिल हुए.

सब ने बारी-बारी से  Baba Siddiqui और उनकी फैमिली के साथ फोटो किचवाये. लेकिन सबसे ज्यादा वायरल शाहरुख खान की फोटो हो रही है. ब्लैक कलर की पठानी ड्रेस में शाहरुख खान का फिक्स टाइम लग रहे हैं. लेकिन फैन्स जिस बात को सबसे ज्यादा नोटिस कर रहे हैं वह है Shahrukh Khan के पिचके हुए गाल और कम वज़न. शाहरुख खान का यह बदलाव हुआ रूप देख कर शाम को समझ नहीं आ रहा खुश हो या निराश.

किंग खान के अलावा पार्टी में सलमान खान, सोहेल खान, संजय दत्त,  तमन्ना भाटिया, उर्वशी रौतेला, शहनाज गिल, अंकिता लोखंडे और उनके हस्बैंड जैसे लोग भी शामिल हुए.

‘गदर’ फेम अभिनेत्री अमीषा पटेल ने की ‘संध्या मेकओवर’ की नई शाखा की शुरुआत