8 views 5 sec 0 Comment

Video:ऑफिस के बाहर एकता कपूर पर नकाबपोशों ने तानी बंदूक, तो फैंस की हालत हुई खराब

- February 22, 2022

Video:ऑफिस के बाहर एकता कपूर पर नकाबपोशों ने तानी बंदूक, तो फैंस की हालत हुई खराब

टीवी इंडस्ट्री की ‘क्वीन’ एकता कपूर का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला है, जिसका वह जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इन सबके बीच अब एकता कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एकता कपूर के सामने दो नकाबपोश व्यक्ति बंदूक लेकर खड़े हैं और एकता को डराने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग भी हैरान रह गए हैं और हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

 

दो नकाबपोश वहां पहुंचते हैं जिनमें से एक एकता की ओर बंदूक दिखाता है

दरअसल, सोमवार शाम जब एकता कपूर अपने ऑफिस से बाहर निकलती हैं। इस दौरान वह फोटोग्राफर्स को पोज देने के लिए रुकती हैं। इसी मौके पर दो नकाबपोश वहां पहुंचते हैं जिनमें से एक एकता की ओर बंदूक दिखाता है और दूसरा शख्स वहां सभी पैपराजियों से कैमरा बंद करने के लिए कहता है। वीडियो में देखा जा सकता ह कि नकाबपोश एकता पर बंदूक ताने खड़ा है। दूसरा वहां मौजूद सबको डरा रहा है, जिस वजह से ऑफिस के बाहर हंगामा मच जाता है। इस दौरान एकता कपूर सीधा अपनी कार में बैठ जाती हैं। दूसरा शख्स फोटोग्राफर्स से कहता है, ‘ये कैमरा बंद कर… ये सब।’ आस-पास कुछ लोग चिल्लाते हैं, ‘हेल्प-हेल्प, पुलिस को बुलाओ, बचाओ।’

 

एकता कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

एकता कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, लोग इस वीडियो को नकली मान रहे हैं, जिस वजह से लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ’50 रुपये काट ओवर एक्टिंग के।’ एक यूजर ने लिखा, ‘क्या यह सच में है?’ एक अन्य ने लिखा, ‘लॉक अप का प्रमोशन है।‘ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह क्या है?’ लोगों का मानना है कि इस वीडियो के जरिए एकता अपने नए शो ‘लॉक अप’ का प्रमोशन कर रही हैं।

बता दें कि एकता कपूर का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ 27 फरवरी से शुरू हो रहा है। इस शो को कंगना रणौत होस्ट करेंगी। ये शो एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर लाइव स्ट्रीम होगा, जिसमें कंगना की जेल में 16 कंटेस्टेंट्स बंद होंगे। कंगना और एकता अपने इस शो का जमकर प्रमोशन कर रही हैं।…..