21 views 13 sec 0 Comment

कौन है Shantanu Maheshwari? Gangubai Kathiawadi मे आलिया के साथ रोमांस करते आएंगे नज़र

- February 22, 2022

Shantanu Maheshwari in Gangubai Kathiawadi

Gangubai की release डेट नजदीक है, ऐसे मे एक चेहरा है जो खूबसूरत सुर्खियों बटोर रहा है है, और वो है Shantanu Maheshwari. कुछ दिनों पहले जब फिल्म का गाना जब सैंया रिलीज हुई तो गाने में शांतनु माहेश्वरी को देख फैंस की आंखें चमक उठी थी. आल‍िया के साथ उनकी केमिस्ट्री गाने में गंगूबाई की जिंदगी का दूसरा पहलू बयां कर रही थी. अब फिल्म से दोनों का दूसरा गाना ‘मेरी जान’ रिलीज हो गया है. इसमें गाड़ी की बच सीट पर दोनों का रोमांटिक अंदाज देख कर फैन्स पागल हो रहें है.

गाने में कार की बैकसीट पर गंगूबाई यान‍ी आल‍िया अपने आश‍िक अफसान यान‍ि शांतनु माहेश्वरी के साथ प्यार भरे लम्हे गुजारती नजर आ रही हैं. होठों में गुलाब दबाए आल‍िया, शांतनु को किस देने के लिए लुभाती हैं. बाद में जब शांतनु जबरदस्ती किस लेने लगते हैं कि आल‍िया उसे थप्पड़ मार देती है, लेक‍िन फिर मना भी लेती हैं. इस रोमांट‍िक गाने में एक किस के लिए दोनों की नोंक-झोंक गाने की धुन के साथ परफेक्ट मैच करती है. नीति मोहन की आवाज में मेरी जान गाने को रेट्रो टच दिया गया है.

कौन है यें नया चेहरा Shantanu Maheshwari?

30 साल के shantanu Maheshwari कोलकाता मे जन्मे और पाले बढ़े हैं. इन्होने अपने कर्रिएर की शुरुआत tv सीरियल दिल दोस्ती और डांस से की थी. शकतनु ने कई सारे रियलिटी शोज भी होस्ट किये है. पहले से ही इनकी फैन फॉलिवग काफ़ी तगडी है.

शांतनु माहेश्वर टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम हैं. वह एक एक्टर, कोरियोग्राफर और डांसर हैं. शांतनु को टीवी सीरियल के अलावा कई रियलिटी शोज में भी देखा जा चुका है. वह एक एक्टर, कोरियोग्राफर और डांसर हैं, shantanu खतरों के खिलाडी सीजन 9 मे 4th runnerup भी रह चुके है. और इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है. अब वह ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं.

Russia ukraine crisis : ukraine पर बड़ा ऐलान करके फस गए Putin, अमेरिका ने दि चेतावनी