24 views 5 sec 0 Comment

Bollywood Actor गोविंदा ने की यूपी के CM की तारीफ, कहा हर क्षेत्र में कमाल कर रहा है UP

- May 9, 2022

Bollywood Actor गोविंदा ने की यूपी के CM की तारीफ, कहा हर क्षेत्र में कमाल कर रहा है UP

 

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा बीते रविवार उत्तर प्रदेश के बारांबकी पहुंचे.जहां उन्होंने एक निजी क्षेत्र के प्लास्टिक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट का उद्घाटन किया. इस मौके पर गोविंदा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करने से पीछे नही रहें… गोविंदा ने इस कार्यकर्म में योगी सरकार की जमकर तारीफ की. इस दौरान गोविंदा ने कहा कि आज यूपी हर क्षेत्र में कमाल कर रहा है. योगी यूपी के लिए ईश्वर की कृपास्वरूप हैं.

आपको बता दें कि आज के समय में जो CM योगी की तारीफ कर रहे हैं वो अभिनेता कभी कांग्रेस के सांसद भी रहे हैं. हालांकि गोविंदा इस समय सक्रिय राजनीति से दूर हैं. गोविंदा ने आगे कहा कि आज धर्म, ज्ञान, विज्ञान, व्यापार, फिल्म इंडस्ट्री तक के क्षेत्र में यूपी कमाल कर रहा है. गोविंदा ने यूपी में फिल्म सिटी को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर तारीफ की.

इस मौके पर गोविंदा ने कहा कि उनकी सरकार में प्रदेश का माहौल फिल्म इंडस्ट्री और व्यापारियों के लिए काफी ज्यादा फ्रेंडली हो गया है. गोविंदा ने कहा कि योगी सरकार में प्रदेश का माहौल व्यापारियों, और खासकर फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी सुगम हो गया है. उत्तर प्रदेश का माहौल अन्य प्रदेशों से भी ज्यादा अच्छा है