14 views 13 sec 0 Comment

रॉकस्टार डीएसपी पुष्पा 2 के साथ फिर से इतिहास रचने को तैयार, फैंस ने कहा दूसरा राष्ट्रीय पुरस्कार पक्का!

- May 17, 2024
रॉकस्टार डीएसपी पुष्पा 2 के साथ फिर से इतिहास रचने को तैयार, फैंस ने कहा दूसरा राष्ट्रीय पुरस्कार पक्का!

रॉकस्टार डीएसपी पुष्पा 2 के साथ फिर से इतिहास रचने को तैयार, फैंस ने कहा दूसरा राष्ट्रीय पुरस्कार पक्का!

रॉकस्टार डीएसपी की राष्ट्रीय पुरस्कार जीत ने पुष्पा 2: द रूल के म्यूजिक के लिए उत्साह बढ़ा दिया है!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी का साल अब तक का सबसे व्यस्त साल रहा है, क्योंकि उनके बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स रिलीज के लिए तैयार हैं। हालाँकि, एक फिल्म जिसका सभी को इंतज़ार है, वह है ‘पुष्पा 2: द रूल’, जो डीएसपी को अल्लू अर्जुन और सुकुमार के साथ वापस लाती है, एक ऐसी तिकड़ी जो इतिहास रचने में कभी असफल नहीं हुई। डीएसपी की डिस्कोग्राफी पर एक नजर डालने पर आपको पता चल जाएगा कि कंपोजर के पास ऐसे म्यूजिक बनाने की कला है, जो दुनिया भर के लोगों को पसंद आती है। दरअसल, ‘पुष्पा: द राइज’ का म्यूजिक इतना पॉपुलर था कि इंटरनेशनल आर्टिस्ट्स भी इसे अपने इवेंट्स में बजाते थे। गानों ने कुछ पॉपुलर म्यूजिक फेस्टिवल्स में भी अपनी जगह बनाई। और जो लोग नहीं जानते, उनके लिए डीएसपी को फिल्म में उनके म्यूजिक के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था, जिसे आज भी दोहराया जाता है और मनाया जाता है।

‘पुष्पा 2: द रूल’ के साथ, फैंस को उम्मीद है कि डीएसपी और आगे जाएगा, और राष्ट्रीय पुरस्कार जीत निश्चित रूप से इसका एक कारण है। चूंकि सीक्वल के साथ फिल्म बड़ी हो गई है, फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि म्यूजिक भी रिकॉर्ड तोड़ होगा। पहला गाना ‘पुष्पा पुष्पा’, जो हाल ही में रिलीज़ हुआ था, पहले से ही दुनिया भर में ब्लॉकबस्टर है और इसने पूरे एल्बम के लिए मूड सेट कर दिया है। फैंस ने कहा कि गाना उनकी उम्मीदों से परे है और उन्होंने दावा किया कि पूरा म्यूजिक और बीजीएम स्कोर कंपोजर के लिए एक और राष्ट्रीय पुरस्कार लाएगा। जबकि ‘पुष्पा पुष्पा’ गाने का क्रेज जबरदस्त है, यह साबित करता है कि डीएसपी सीक्वल के प्रति प्रत्याशा को कैसे जीवित रखने में सक्षम है। ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर क्रेज इस बात को भी दर्शाता है कि कैसे डीएसपी दुनिया भर में फैंस के साथ एक ग्लोबल पर्सनालिटी बन गए हैं।

जहां सिनेमाघरों में ‘पुष्पा 2: द रूल’ देखने का इंतजार लंबा है, वहीं फैंस अगले म्यूजिकल अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन-स्टारर के अलावा, डीएसपी की 2024 म्यूजिकल लाइनअप में सूर्या की ‘कंगुवा’, राम चरण की अगली फिल्म, जिसका अस्थायी नाम ‘आरसी 17’ है, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, अजित कुमार की ‘गुड बैड अग्ली’, धनुष की ‘कुबेर’ और नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ शामिल है।