14 views 4 sec 0 Comment

Prabhas के जबरा फैन ने Salaar के डायरेक्टर को दी सुसाइड की धमकी, कहा जल्दी दो कोई अपडेट नहीं मिली तो..

- May 16, 2022

साउथ के सुपरस्टार  Prabhas का फैंडम काफी स्ट्रांग है. उनके फैन्स उनके लिए जान तक देने को तैयार रहते हैं. बाहुबली के बाद Prabhas दो बड़ी बजट की फिल्में आउंधे मुँह बॉक्स ऑफिस पर गिर पड़ी है इसके बावजूद फैन्स में प्रभास की अपकमिंग फिल्म को लेकर क्रेज़ में कोई कमी नहीं आई है. Prabhas इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म salaar पर काम कर रहें हैं. फैन्स को काफ़ी समय से इस फिल्म की कोई अपडेट नहीं मिली जिससे गुस्सा होकर एक फैन ने सलार के डायरेक्टर को खत लिखा और उसमें सुसाइड करने की धमकी तक दे डाली.

Prabhas के फैन ने खत में क्या लिखा?

Prabhas के फैन ने लिखा- हम काफी दुखी और निराश हैं क्योंकि ऐसी ही साहो और राधेश्याम और प्रभास की पुरानी फिल्मों के वक्त हुआ था. अगर हमें इस महीने में सालार को कोई अपडेट नहीं मिला तो मैं पक्का सुसाइड कर लूंगा. हम सालार की अपडेट चाहते हैं. लेटर में फैन ने बताया कि डायरेक्टर प्रशांत नील ने कहा था कि वो सालार को लेकर जल्द अपडेट देंगे लेकिन इस बात को 1 महीने से ज्यादा हो गया. लेकिन अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया गया है. इस खत से जाहिर होता है कि फैंस प्रभास की फिल्म से जुड़े अपडेट्स को लेकर कितने अलर्ट रहते है.

बात करें फिल्म सालार की तो, ये फिल्म प्रभास के करियर की सबसे वॉयलेंट फिल्म होने वाली है. इसे प्रशांत नील ने लिखा और डायरेक्ट किया है. मूवी में प्रभास के साथ श्रुति हसन, दिशा पाटनी, जगपति बाबू जैसे स्टार दिखेंगे. ये फिल्म 2022 तक कंप्लीट हो जाएगी. साल 2023 में इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

Rakhi Sawant ने वीडियो कॉल पर कराया अपने बॉयफ्रेंड का दीदार तो भड़क गए नेटीज़न्स